बिग बॉस के घर में ग्लैमरस लुक में नजर आएंगी देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई, देखें तस्वीरें

बिग बॉस सीजन 13 में इमोशनल मूमेंट हो या मस्ती, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य को हमेशा एक साथ देखा गया है. उनकी क्यूट और जबरदस्त बॉन्डिंग को लोगों ने बहुत इंजॉय किया है. एक बार फिर दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री बिग बॉस के घर में देखने को मिलेगी.

बिग बॉस के घर में ग्लैमरस लुक में नजर आएंगी देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई, देखें तस्वीरें

बिग बॉस के घर में नजर आएंगी देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई

नई दिल्ली:

टेलीविजन एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य की गहरी दोस्ती किसी से भी छुपी हुई नहीं है. बिग बॉस का घर हो या घर के बाहर रश्मि और देवोलीना की पक्की दोस्ती अक्सर नजर आती रही है. कभी तस्वीरों में तो कभी दोनों की मुलाकातों में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग को फैंस ने खासा पसंद किया है. अब दोनों पक्की सहेलियां रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य बिग बॉस सीजन 15 के घर में पहुंची हैं. इन 2 खास मेहमानों की बिग बॉस के घर पर एक बार फिर एंट्री हुई है. घर में एंट्री के साथ ही फैंस को एक बार फिर दोनों की लाजवाब केमेस्ट्री देखने को मिलेगी. दरअसल देवोलीना भट्टाचार्य ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें देवोलीना और रश्मि एक ही कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं.

एक ही कलर के ड्रेस कोड में नज़र आईं सहेलियां

बिग बॉस सीजन 13 में इमोशनल मूमेंट हो या मस्ती, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य को हमेशा एक साथ देखा गया है. उनकी क्यूट और जबरदस्त बॉन्डिंग को लोगों ने बहुत इंजॉय किया है. एक बार फिर दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री बिग बॉस के घर में देखने को मिलेगी. दरअसल देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई बिग बॉस सीजन 15 में एक बार फिर घर के अंदर जा पहुंची हैं. पहले की तरह इस बार भी दोनों पक्की सहेलियां बिग बॉस के घर में धमाल मचाने की तैयारी में है. घर में एंट्री के साथ ही इनकी झलक देखने को मिल रही है.  देवोलीना भट्टाचार्य ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में रश्मि और देवोलीना दोनो एक ही कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. दोनों ने लाइट ग्रीन कलर की ड्रेस कैरी की हुई है. जहां रश्मि लाइट ग्रीन और गोल्डन कलर की शार्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं वहीं देवोलीना लाइट ग्रीन कलर का स्लीवलेस ब्लाउज़ और उसी कलर की शिमरी साड़ी पहने हुए देखी जा सकती हैं. दोनों बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. दोनों ने मिरर के सामने खड़े होकर सेल्फी ली है जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है.

देवोलीना ने कैप्शन के जरिए बताई अपनी बॉन्डिंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देवोलीना भट्टाचार्य ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हमने कोई ड्रेस कोड प्लान नहीं किया था पर फिर भी हम एक दूसरे को कंपलीमेंट कर रहे हैं'. उसके बाद देवोलीना ने रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट की. बिग बॉस को टैग किया गया है जिससे ये समझना आसान है कि ये तस्वीर बिग बॉस शूट की है कुछ देर पहले शेयर की गई इस तस्वीर को 70 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखकर काफी खुश हैं.