चिंकी-मिंकी ने की स्विमिंग पूल में ग्लैमरस दिखने की कोशिश, लेकिन हुआ ये हाल...देखें Video

चिंकी-मिंकी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे स्विमिंग पूल से ग्लैमरस अंदाज में बाहर आती हुईं नजर आ रही हैं.

चिंकी-मिंकी ने की स्विमिंग पूल में ग्लैमरस दिखने की कोशिश, लेकिन हुआ ये हाल...देखें Video

चिंक-मिंकी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • चिंकी-मिंकी का वीडियो हुआ वायरल
  • पूल में मस्ती करती दिखीं जुड़वा बहनें
  • कपिल शर्मा के शो से मिली थी पॉपुलैरिटी
नई दिल्ली :

सुरभि-समृद्धि नामक जुड़वा बहनें, जो कि चिंकी-मिंकी के नाम से मशहूर हैं और जिन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से बड़ी लोकप्रियता हासिल हुई है, सोशल मीडिया में ये दोनों बहुत ही सक्रिय नजर आती हैं. इन दोनों के डांस वीडियोज हमेशा सामने आते रहते हैं. दोनों बहनों की चुलबुली और प्यारी सी अदा इनके फैंस को बहुत पसंद आती है. यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर इनके फैंस की तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही है. एक बार फिर से चिंकी-मिंकी ने स्विमिंग पूल का अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो कि उनके फैंस को खूब भा रहा है.

वीडियो में यह देखने के लिए मिल रहा है कि चिंकी-मिंकी स्विमिंग पूल से बाहर आ रही हैं. साथ ही दोनों अपना हॉट अंदाज दिखाने की भी कोशिश कर रही हैं. बैकग्राउंड में लेजी लम्हे गाना बज रहा है. इसी दौरान इनमें से एक बहन पानी में गिर पड़ती हैं और दूसरी बहन उसे संभालने की कोशिश करती हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि उम्मीद बनाम असलियत. जब आप हॉट दिखने की कोशिश कर रहे हों. साथ ही उन्होंने कई इमोजी का भी इस्तेमाल किया है. वीडियो को अब तक 1 लाख 17 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं. फैंस भी इस वीडियो पर इमोजी के जरिये खूब प्यार बरसा रहे हैं.

अभी बीते दिनों ही चिंकी-मिंकी ने मनिंदर बुट्टर के गाने 'यार मेरा बेवफाईयां करदा है' पर भी जबरदस्त डांस करता हुआ अपना वीडियो शेयर किया था, जिसकी फैंस ने खूब तारीफ की थी और लिखा था कि जुड़वा बहनों ने तो आग लगा दी है. सोशल मीडिया में दोनों बहने लोगों की फेवरेट बन गई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com