चिंकी ने पूछा हाल तो मिंकी ने ठुमके लगाकर कुछ यूं दिया जवाब, हिट हुआ जुड़वा बहनों का नया Video

चिंकी मिंकी का ये लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनका हटके अंदाज देखने को मिल रहा है.

चिंकी ने पूछा हाल तो मिंकी ने ठुमके लगाकर कुछ यूं दिया जवाब, हिट हुआ जुड़वा बहनों का नया Video

चिंकी मिंकी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

चिंकी मिंकी कहें या फिर सुरभी समृद्धि, ये जुड़वा बहनें इंस्टाग्राम पर एक नए वीडियो के साथ हाजिर हैं. इस वीडियो में दोनों जुड़वा बहनों का स्टनिंग लुक नजर आ रहा है. वैसे तो चिंकी मिंकी एक जैसे डांस स्टेप को सिंक में करने में माहिर हैं पर इस बार उनका अंदाज जरा हटके है. ये इंस्टा रील एक सवाल के साथ शुरू होती है और खत्म भी उसी अंदाज में होती है, जिसके लिए चिंकी मिंकी जानी जाती हैं. चिंकी मिंकी के इस लेटेस्ट वीडियो पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

वीडियो में चिंकी मिंकी ब्लैक मिनी स्कर्ट, ब्लैक जैकेट, ब्रालेट और लॉन्ग बूट्स में नजर आ रही हैं. दोनों का लुक काफी अट्रैक्टिव है. इस लुक में दोनों बहनें कयामत तो ढा ही रही हैं, साथ ही उनकी अदाएं भी कुछ कम नहीं है. दोनों में से एक बहन का सवाल होता है 'आर यू ओके' और दूसरी बहन का जवाब होता है 'ओके'. बस इस सवाल-जवाब के बाद शुरू होता है दोनों के 'आर यू ओके' गाने पर थिरकने का सिलसिला. चिंकी मिंकी के इस नए वीडियो पर फैन्स तेजी से लाइक्स की बौछार कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में भी फायर और हार्ट इमोजी की भरमार है.

चिंकी मिंकी के इस नए वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं और सोशल मीडिया पर इसे खूब लाइक्स मिल रहे हैं. हालांकि कुछ ऐसे भी फैन्स हैं, जिन्हें चिंकी मिंकी का ये नया अवतार बिल्कुल पसंद नहीं आया. वैसे तो चिंकी मिंकी हमेशा स्टाइलिश लुक में ही दिखाई देती हैं, लेकिन इस बार उनकी शॉर्ट ड्रेस ने कुछ फैन्स को नाराज कर दिया है. ये बात अलग है कि उन्हें सादा लिबास पहनने की सलाह देने वालों से अधिक उन्हें पसंद करने वालों की संख्या दिखाई दी.

ये भी देखें: KBC 13 में गीता सिंह गौर ने जीते एक करोड़ रुपये, यूं पहुंचीं हॉट सीट तक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com