चिंकी मिंकी ने ब्लू डेनिम शॉर्ट्स और पिंक क्रॉप टॉप में करवाया फोटोशूट, देखें खूबसूरत तस्वीरें

चिंकी-मिंकी उर्फ सुरभि-समृद्धि ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक साथ पोज देते हुए कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों बहनें तस्वीरों में बेहद स्टाइलिश और ब्यूटीफुल दिख रही हैं.

चिंकी मिंकी ने ब्लू डेनिम शॉर्ट्स और पिंक क्रॉप टॉप में करवाया फोटोशूट, देखें खूबसूरत तस्वीरें

चिंकी मिंकी ने शेयर की फोटोज

नई दिल्ली :

कॉमेडी से सफर की शुरुआत हुई और आज सोशल मीडिया पर उनका हर अंदाज पसंद किया जाता है. हम बात कर रहे हैं टेलीविजन की जुड़वा बहनें चिंकी और मिंकी की. चिंकी-मिंकी यानी सुरभि और समृद्धि सोशल मीडिया पर भी स्टार बन चुकी हैं. एक जैसी दिखने वालीं इन जुड़वा बहनों की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. चिंकी-मिंकी की ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. ऐसे में दोनों बहनों की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है, जिसमें उनका लुक देखने लायक है.  

सुरभि-समृद्धि ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक साथ पोज देते हुए कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों बहनें तस्वीरों में बेहद स्टाइलिश और ब्यूटीफुल दिख रही हैं. तस्वीरों में चिंकी-मिंकी ने पिंक कलर की फुल स्लीव टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट्स पहनी हुई है. उन्होंने ब्लैक कैप के साथ इस लुक को पूरा किया है. ये तस्वीरें उनके खास दोस्त अभिषेक निगम ने ली हैं. चिंकी-मिंकी ने फोटोज पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'जियो तो हर पल ऐसे जियो जैसे की आखिरी हो'. फैंस को चिंकी-मिंकी की ये फोटोज इतनी पसंद आ रही हैं कि महज कुछ घंटों में इन पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

चिंकी मिंकी की फोटोज पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. फैंस उन्हें कमेंट कर क्यूट, ब्यूटीफुल और गॉर्जियस बता रहे हैं. द कपिल शर्मा शो में अपने अलग अंदाज के साथ करियर का आगाज करने वालीं सुरभि-समृद्धि ने आज टेलीविजन पर खूब प्रसिद्धि हासिल कर ली है. दोनों जुड़वा बहनें इस समय सब टीवी पर दिखाए जा रहे शो 'हीरो' में मुख्य भूमिका में दिख रही हैं. इस नए शो में उन्हें स्वीटी और मीठी के रोल में देखा जा रहा है.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com