'बिग बॉस 13' में आरती सिंह के गेम पर फूटा बॉलीवुड एक्टर का गुस्सा, बोले-'बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना को...'

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट आरती सिंह (Arti Singh) को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

'बिग बॉस 13' में आरती सिंह के गेम पर फूटा बॉलीवुड एक्टर का गुस्सा, बोले-'बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना को...'

आरती सिंह (Arti Singh) को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट

खास बातें

  • आरती सिंह के गेम पर फूटा बॉलीवुड एक्टर का गुस्सा
  • उन्हें 'बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना' बताया
  • उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) अपने कंटेंट की वजह से खूब सुर्खियों में है. बीते दिनों खबर आई कि शो को दो हफ्तों के लिए और बढ़ा दिया गया. घर में अब तक कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े ही देखे गए थे, लेकिन बीते एपिसोड में सिद्धार्थ और रश्मि भी आपस में सुलह करते दिखे. लेकिन कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी थे, जिनके बीच खूब झगड़ा हुआ और उनमें से एक हैं आरती सिंह (Arti Singh) और विशाल सिंह. अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने आरती सिंह को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में आरती सिंह पर तंज कसा है.

नोरा फतेही के तूफानी डांस ने मचाई धूम, 'गरमी' सॉन्ग पर जोरदार डांस हुआ वायरल- देखें Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "डियर बिग बॉस क्या आप बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना यानी आरती सिंह (Arti Singh) को शो से निकाल सकते हैं. वो इस घर में सबसे ज्यादा इरिटेट करने वाली लड़की हैं, जिनके पास सिर्फ दो ही काम है. 1. वह सिद्धार्थ से शादी से करना चाहती हैं, 2. वो सभी को इरिटेट करना चाहती हैं." कमाल आर खान ने इस तरह आरती सिंह के खेल पर अपना गुस्सा निकाला है. उनका यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है.

Tanhaji The Unsung Warrior Box Office Collection Day 8: अजय देवगन की 'तान्हाजी' बॉक्स ऑफिस पर तूफान, कमाए इतने करोड़

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...