सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस और रश्मि को किया नॉमिनेट तो शहनाज गिल ने खा ली कसम- कभी बात नहीं करूंगी...देखें Bigg Boss Video

बिग बॉस (Bigg Boss 13) में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की क्यूट केमिस्ट्री के दिन पूरे होते नजर आ रहे हैं. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की इस केमिस्ट्री के टूटने की वजह पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) बनते दिख रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस और रश्मि को किया नॉमिनेट तो शहनाज गिल ने खा ली कसम- कभी बात नहीं करूंगी...देखें Bigg Boss Video

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के फैसने ने मचाया हड़कंप

खास बातें

  • बिग बॉस में आज होगा हंगामा
  • सबको चौंका देगा सिद्धार्थ शुक्ला का फैसला
  • शहनाज गिल हुईं सिद्धार्थ से गुस्सा
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss 13) में शहनाज गिल (ShehnaZ Gil) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की क्यूट केमिस्ट्री के दिन पूरे होते नजर आ रहे हैं. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की इस केमिस्ट्री के टूटने की वजह पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) बनते दिख रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों बिग बॉस हाउस के कप्तान हैं, और पूरा घर ही उनके खिलाफ आवाज बुलंद कर रहा है. आज रात को आने वाले एपिसोड में पहले घर के सदस्य खाने को लेकर इश्यू बनाते नजर आएंगे. रश्मि देसाई और आसिम रियाज खाने के लिए खूब हंगामा करेंगे और सिद्धार्थ शुक्ला अपने तेवरों के मुताबिक उनसे उलझते दिखेंगे.

इस तरह पूरे घर में खाने को लेकर इश्यू बनेगा, लेकिन आज के एपिसोड में उस समय मजेदार ट्विस्ट आएगा जब बिग बॉस (Bigg Boss 13) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को विशेषाधिकार देंगे और घर के सदस्यों को इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट करेंगे. 

iPhone की खातिर निरहुआ की किडनी बेचने को तैयार हो गईं आम्रपाली दुबे, एक्टर का हुआ बुरा हाल- देखें Video

एयरटेल, आईडिया, वोडाफोन और जियो के बढ़े दाम तो बॉलीवुड एक्टर बोले- सबके अच्छे दिन एक साथ आ गए...

बिग बॉस (Bigg Boss 13) में खाने के लिए हंगामा के बाद आज नॉमिनेशन की प्रक्रिया होगी. जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)को विशेष अदिकार मिलेगा कि वह अपनी मर्जी से घर के सदस्यों को नॉमिनेट कर सकते हैं. अब सिद्धार्थ शुक्ला को इस तरह की सुपरपावर मिलने का साफ अर्थ है कि वह उन लोगों को निशाने पर लेंगे जिनके साथ उनकी बनती नहीं है या फिर जिन्हें वह अपना कंपीटिशन मानते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला सबसे पहले रश्मि देसाई का नाम लेते हैं क्योंकि रश्मि देसाई की वजह से ही उनकी लग्जरी आइटम्स छीन ली गई थीं. रश्मि देसाई ने लग्जरी टास्क के खाने को विशाल आदित्य सिंह के साथ मिलकर चुराया था. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला पारस छाबड़ा का नाम लेते हैं. यह नाम सुनकर सब हैरान रह जाते हैं क्योंकि पिछले कुछ समय से सिद्धार्थ और पारस में काफी दोस्ती दिख रही थी. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के पारस छाबड़ा का नाम लेने से शहनाज गिल प्रोमो में नाराज होती नजर आती हैं. शहनाज गिल कहती नजर आ रही हैं कि वह अब कभी सिद्धार्थ से बात नहीं करूंगी. इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर घर में अकेले पड़ते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...