बिग बॉस OTT जीतने के बाद दिव्या अग्रवाल ने की पार्टी, बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ मिलकर काटा केक...देखें Video

बिग बॉस ओटीटी जीतने के बाद दिव्या अग्रवाल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ जीत का जश्न मानते हुए दिखाई दे रही हैं.

बिग बॉस OTT जीतने के बाद दिव्या अग्रवाल ने की पार्टी, बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ मिलकर काटा केक...देखें Video

दिव्या अग्रवाल बनीं बिग बॉस OTT की विनर

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी दिव्या अग्रवाल जीत गई हैं. दिव्या ने निशांत भट को पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी अपने नाम की. वहीं तीसरे नंबर पर शमिता शेट्टी रहीं. दिव्या ने किसी कनेक्शन के बिना न सिर्फ पूरा खेल खेला बल्कि इसे जीत भी लिया. बिग बॉस ओटीटी जीतने के बाद दिव्या अग्रवाल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ जीत का जश्न मानते हुए दिखाई दे रही हैं. दिव्या अग्रवाल इस वीडियो में वरुण के साथ मिलकर केक काट रही हैं.

वीडियो को वूंपला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दिव्या ऑरेंज टी-शर्ट और व्हाइट पेंट में हैं और वे केक काट रही हैं. वहीं वरुण सूद दिव्या के पास बैठे हैं और उन्हें प्यार से पकड़े हुए हैं. वरुण और दिव्या ने एक दूसरे का हाथ भी थामा हुआ है. दिव्या केक काटने के दौरान थोड़ी इमोशनल भी नजर आ रही हैं. वीडियो में रणविजय सिंह भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं, ‘वरुण कितने प्यार से बैठा है'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘बंदे ने इतने प्यार से पकड़ा हुआ है और ये केक दूसरों को पहले खिला रही है'. दिव्या के इस वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स भी आए हैं. खबरें यह भी आ रही हैं कि दिव्या 2 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे बिग बॉस 15 में भी नजर आ सकती हैं.