Bigg Boss OTT 2: पहला वीकेंड का वार जबरदस्त, घरवालों को लगी सलमान खान की फटकार तो ये कंटेस्टेंट हुई घर से बाहर

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का पहला वीकेंड का वार जबरदस्त रहा है, जिसमें होस्ट सलमान खान ने घरवालों को जमकर फटकार लगाई है. हालांकि सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनके बायस्ड होने की बात भी कही है.

Bigg Boss OTT 2: पहला वीकेंड का वार जबरदस्त, घरवालों को लगी सलमान खान की फटकार तो ये कंटेस्टेंट हुई घर से बाहर

बिग बॉस ओटीटी 2 के पहले वीकेंड का वार पर लगीं सलमान खान की घरवालों को फटकार

नई दिल्ली:

जियो सिनेमा के बिग बॉस ओटीटी 2 का पहला वीकेंड का वार धमाकेदार देखने को मिला है. जहां हफ्तेभर की लड़ाइयों पर सलमान खान ने सही गलत समझाते हुए फटकार लगाई है तो वहीं एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया है. हालांकि बीते दिन हुए पूरे एपिसोड में 24 घंटे में बिग बॉस हाउस को अलविदा कहने वाले कंटेस्टेंट पुनीत सुपरस्टार का कहीं भी होस्ट सलमान खान ने जिक्र नहीं किया है. आइए आपको बताते हैं कैसा रहा पहला वीकेंड का वार...

मनीष पॉल की हुई शो में एंट्री

शो की शुरुआत में घरवालों की बहस के बीच एक्टर मनीष पॉल की एंट्री हुई, जिन्होंने बिग बॉस ओटीटी हाउस में मौजूद घरवालों को अपनी मस्ती भरे अंदाज से थोड़ा रिलेक्स कर दिया.  

इसके बाद होस्ट सलमान खान की एंट्री हुई, जिन्होंने पहले तो एक एक करके सभी घरवालों को उनकी गलतियां और उन्हें कौनसा ट्रैक पकड़ना चाहिए इसके बारे में जानकारी दी. वहीं इसके बाद उन्होंने अकांशा पुरी को बेबिका के खिलाफ झूठी कहानी फैलाने का आरोप लगाते हुए फटकार लगाई.  

घर से बाहर करने की बात करें तो पुनीत सुपरस्टार के बाद पलक पुरसवानी पहली ऑफिशियल तौर घर से बाहर होने वाली कंटेस्टेंट हैं. वहीं उनके शो से निकलने पर मेकर्स के खिलाफ फैंस नेपोटिज्म का आरोप लगाने लगे हैं. उनका कहना है कि पूजा भट्ट से जो भी लड़ रहा है वह घर से बाहर हो रहा है. 

जब-जब फिल्मों पर भारी पड़ी 'धार्मिक भावनाएं'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com