Bigg Boss OTT में एलविश यादव के लिए कही गई ऐसी बात, पूजा भट्ट के साथ शेयर किया दर्द

बिग बॉस ओटीटी के नए प्रोमो में एलविश यादव, पूजा भट्ट के साथ बैठकर अपना दिल हल्का करते दिख रहे हैं.

Bigg Boss OTT में एलविश यादव के लिए कही गई ऐसी बात, पूजा भट्ट के साथ शेयर किया दर्द

एलविश यादव

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT का सीजन-2 अब फिनाले के करीब है. एक एक कर कंटेस्टेंट बाहर निकलते गए और अब जो अंदर बचे हैं उनमें शुरू हो चुकी है कांटे की टक्कर. अब लोग कम हैं तो घर का काम भी कम हो गया. ऐसे में आपस में बैठकर बात करने का टाइम भी मिल जाता है. लेटेस्ट प्रोमो में कुछ ऐसा ही सीन दिख रहा है. यहां एलविश यादव शो में पहले दिन से जुड़ीं पूजा भट्ट के साथ अपना दिल हल्का करते नजर आ रहे हैं. एलविश खुद को लेकर कही गई एक बात से बहुत आहत हैं. उन्होंने पूजा से बात करते हुए इसी बात पर अपनी नाराजगी जाहिर की.

क्या बोले एलविश ? किस बात पर हैं नाराज ?

एलविश कहते हैं, मेरे दिमाग में काफी दिन से कुछ चल रहा था. जैसे एक वर्ड पकड़ा वाइल्ड कार्ड...वाइल्ड कार्ड को मैं विनर नहीं मानता. तो मैंने उससे कहा यार वाइल्ड कार्ड वाली बात तो जमी नहीं...तो उसने बोला कि मैं वाइल्ड कार्ड को विनर नहीं मान सकता. इस पर पूजा भट्ट कहती हैं...आप अपनी जर्नी को कम मत समझिए...फिल एलविश कहते हैं...मैं तो चलो लेट आया लेकिन तुम्हारे पास तो पूरा टाइम था. तुमने उससे अलग क्या किया ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एलविश के इशारे से साफ दिख रहा है कि वो अभिषेक के बारे में बात कर रहे हैं. देखना होगा कि अब आने वाले एपिसोड में इनके बीच किस तरह का टशन देखने को मिलता है. वैसे अगर वोटिंग के हिसाब से देखा जाए तो दोनों के बीच कांटे की टक्कर हो सकती है. क्योंकि फैन्स और फॉलोअर्स के मामले में ना तो अभिषेक कम हैं और ना ही एलविश.