बिग बॉस फेम प्रतीक सहजपाल का आ रहा है रोमांटिक गाना 'रंग सोनेया', देखने लायक होगी अरूब के साथ केमिस्ट्री

बिग बॉस 15 के फेम कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल का नया रोमांटिक गाना आ रहा है. फैंस इस गाने के रिलीज होने का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बिग बॉस फेम प्रतीक सहजपाल का आ रहा है रोमांटिक गाना 'रंग सोनेया', देखने लायक होगी अरूब के साथ केमिस्ट्री

प्रतीक सहजपाल का नया गाना जल्द होगा रिलीज

नई दिल्ली:

देसी म्यूजिक फैक्ट्री गाना 'रंग सोनेया' के माध्यम से प्यार के महीने को और भी खूबसूरत बनाने के लिए तैयार है, इस गाने में बिग बॉस सीजन 15 के रनर-अप प्रतीक सहजपाल के साथ अरुब खान दिखाई देंगी. इस गाने को अरुब खान ने गाया और गीत के बोल बब्बू ने लिखे हैं वहीं इस गाने को ब्लैक वायरस से सजाया है . अरुब के हिट रिकॉर्ड के मुताबिक, ऐसा लगता है कि इस गाने के साथ वो एक और हिट गाना देने के लिए तैयार हैं. दर्शकों के लिए अरूब और प्रतीक सहजपाल की केमिस्ट्री देखने लायक होगी. इस गाने का पोस्टर आज रिलीज हुआ है और गाना 23 फरवरी 2022 को रिलीज होगा. 

रंग सोनेया के पोस्टर के बारे में उत्साहित प्रतीक सहजपाल कहते है कि 'मैं बहुत उत्साहित हूं कि मुझे अब रंग सोनेया को अब छुपा कर नहीं रखना है. वैसे मेरे कई प्रोजेक्ट आने वाले हैं मगर बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद यह मेरा पहला प्रोजेक्ट है . मुझे बहुत खुशी हो रही है श्रोताओं के सामने अपने गाने का पोस्टर लाकर'

इस गाने के बारे में अरूब खान कहती है कि " यह मेरे लिए बहुत खास है कि हम फरवरी के महीने में यानी प्यार के महीने में गाना 'रंग सोनेया' के माध्यम से प्यार की मेरी व्याख्या को गाने के जरिए पेश कर रहे हैं. प्रतीक के साथ काम करना कमाल का रहा उसकी एनर्जी कमाल की है. मुझे उम्मीद है कि श्रोता उतने भी उत्साहित होंगे जितना हम सभी हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देसी म्यूजिक फैक्ट्री के फाउंडर और सीईओ अंशुल गर्ग का कहना है कि  'प्रतीक सहजपाल के साथ पहली बार सहयोग करना खुशी की बात है. 'रंग सोनेया' प्यार का इज़हार करने का भारतीय तरीका है. मुझे विश्वास है कि हमारे श्रोता इस पर अपना प्यार बरसाएंगे.' बता दें कि ये गाना 'रंग सोनेया' 23 फरवरी 2022 को रिलीज होगा.