बिग बॉस विनर ने साधा आसिम रियाज पर निशाना, बोले- सिद्धार्थ और अरहान की फाइट देख, जाकर बूथ में छुप गया...

Bigg Boss: बिग बॉस (Bigg Boss) के एक्स कंटेस्टेंट ने साधा आसिम रियाज पर निशाना, ट्वीट कर बोले- सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) और अरहान (Arhaan Khan) की लड़ाई को देख, जाकर बूथ में छिप गए...

बिग बॉस विनर ने साधा आसिम रियाज पर निशाना, बोले- सिद्धार्थ और अरहान की फाइट देख, जाकर बूथ में छुप गया...

Bigg Boss: विंदू दारा सिंह ने आसिम रियाज (Asim Riaz) पर साधा निशाना

खास बातें

  • बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने साधा आसिम रियाज पर निशाना
  • ट्वीट कर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और  रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बीच का झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है. पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्से में रश्मि ने सिद्धार्थ पर चाय फेंक दी. इसके बाद सिद्धार्थ भी गुस्से से तिलमिला उठे और उन्होंने भी अपने कप की चाय रश्मि पर फेंक दी. तभी अरहान बीच में आए और सिद्धार्थ और अरहान में खूब झगड़ा हुआ. इसी खींचातानी में अरहान खान (Arhaan Khan) की शर्ट भी फट गई. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. 

Dabangg 3 Box Office Collection Day 2: सलमान खान की 'दबंग 3' ने दूसरे दिन किया धमाकेदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़


अब रश्मि देसाई (Rashami Desai), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और अरहान खान की इस लड़ाई को लेकर बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा सिंह ने आसिम रियाज पर जमकर निशाना साधा है. विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने आसिम रियाज (Asim Riaz) को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल  भी हो रहा है. इस ट्वीट में विंदू ने कहा, "जब सिद्धार्थ और अरहान की लड़ाई हुए तो आसिम जल्दी से जल्दी भाग कर आया और बूथ में छुप गया. दोबारा देखो, इसके बाद वह खतरे के क्षेत्र से दूर अपनी रफ्तार बढ़ाने लगा."

अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट, बोले- मोदी का विरोध देश द्रोह नहीं है...

विंदू दारा सिंह ने आगे लिखा, "आप उसकी आंखों में डर देख सकते हो. वह सिर्फ तब आया, जब सिद्धार्थ शांत हो गया." विंदू दारा सिंह का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब रिएक्ट भी कर रहे हैं. वहीं, इस हफ्ते 'वीकेंड का वॉर' में सलमान खान (Salman Khan) ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई. सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और अरहान खान को सलमान खान ने खूब फटकार लगाई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...