Bigg Boss 17 की थीम होगी सिंगल वर्सेज कपल ! सामने आ चुकी हैं ये डिटेल

Bigg Boss मेकर्स हर साल हर सीजन में कुछ नया लेकर आने की कोशिश में रहते हैं. इस साल उनका एक्सपेरिमेंट थोड़ा ज्यादा ही अलग और नया लग रहा है.

Bigg Boss 17 की थीम होगी सिंगल वर्सेज कपल ! सामने आ चुकी हैं ये डिटेल

सलमान खान

नई दिल्ली:

ऑन लाइन प्लैटफॉर्स पर सीजन-2 खत्म होते ही अब बिग बॉस के 17वें सीजन के लिए सुगबुगाहट शुरू हो गई है. इस शो के फैन्स को भी अब यही इंतजार है कि जल्द से जल्द नया सीजन शुरू हो और डिस्कशन करने के लिए कुछ नया मिले. नए सीजन की थीम को लेकर भी काफी एक्साइटमेंट है क्योंकि हर साल मेकर्स कुछ ना कुछ ऐसा जरूर लेकर आते हैं जो जनता को हैरान कर देता है. इस बार जो खबरें उड़ रही हैं वो भी थोड़ा हैरान करने वाली हैं. जी हां बिग बॉस की सीजन 17 की थीम से जुड़ी कुछ अफवाहें सुनने को मिली हैं. हालांकि इस पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी हो सकती है. ये भी हो सकता है कि यही अफवाहें सच निकलें...अब ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा.

बिग बॉस 17 क्या है अपडेट ?

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X पर (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था)  BigBoss_Tak नाम के एक पेज से पता चला है कि शो 30 सितंबर से शुरू होने वाला है. इस सीजन की थीम कपल वर्सेज सिंगल होगी. ट्वीट में लिखा है, "बिग बॉस-17 सितंबर 30 तारीख से शुरू होने की संभावना है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीजन शो में कपल वर्सेज सिंगल थीम रखी जाएगी. पंड्या स्टोर का हिस्सा रहे एक्टर ऐलिस कौशिक और कंवर ढिल्लों का नाम कंटेस्टेंट के तौर पर चर्चा में है. कंटेस्टेंट के तौर पर 4 कपल और 5 सिंगल कंटेस्टेंट हिस्सा ले सकते हैं. बताया जा रहा है कि मैत्री शो के एक्टर समर्थ जुरेल भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब तक ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैसू, साक्षी मलिक के शो में हिस्सा लेने की खबरें आ रही हैं. हो सकता है कि बिग बॉस ओटीटी 2 के रनर अप अभिषेक मल्हान और जिया शंकर बिग बॉस 17 का हिस्सा बनें.