Bigg Boss 17 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट, एक हफ्ते के ले रही हैं 12 लाख, दे चुकी हैं दो 100 करोड़ी फिल्में

इस एक्ट्रेस ने केवल छोटे पर्दे ही नहीं बड़े पर्दे पर भी काफी अच्छा काम किया है. इनका नाम अपने टीवी कोस्टार के साथ भी जुड़ा था लेकिन फिर इनकी राहें अलग हो गईं.

Bigg Boss 17 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट, एक हफ्ते के ले रही हैं 12 लाख, दे चुकी हैं दो 100 करोड़ी फिल्में

अंकिता लोखंडे

नई दिल्ली:

सलमान खान बिग बॉस के नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर चुके हैं. 15 अक्टूबर को सलमान ने नए सीजन के सभी कंटेस्टेंट्स से मिलवाया और उन्हें एक एक कर घर के अंदर भेजा. इस बार शो में कई सेलिब्रिटी कपल्स और कुछ यूट्यूबर्स ने एंट्री की है. बिग बॉस 17 की थीम दिल, दिमाग और दम है. बताया जा रहा है कि शो में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट एक हफ्ते के 12 लाख रुपये ले रही है. यह कोई और नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे हैं.

अंकिता लोखंडे एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने ना केवल टेलीविजन इंडस्ट्री में बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनाई है. एक्ट्रेस एक पॉपुलर नाम हैं और इस शो में उनसे काफी उम्मीदें भी लगाई जा रही हैं. इस रियलिटी शो में एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन के साथ हिस्सा ले रही हैं जो कि एक बिजनेसमैन हैं. दोनों ने एक रोमांटिक ट्रैक पर खूबसूरत परफॉर्मेंस के साथ एंट्री ली. इसके बाद सलमान खान ने स्टेज भी उन्हें सात वचन दिलवाए. जिसमें विक्की जैन पत्नी अंकिता जैन की खिदमत की कस्में खाते दिखे.

अंकिता लोखंडे को उनके पॉपुलर टेलीविजन शो 'पवित्र रिश्ता' से पहचान मिली. इस टीवी सीरीज में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी थे और शो में दोनों को साथ काम करते हुए एक-दूसरे से प्यार हो गया. हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए क्योंकि सुशांत अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे और अंकिता घर बसाना चाहती थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंकिता लोखंडे के नाम 2 '100 करोड़ी' फिल्में भी हैं. एक्टिंग से दो साल के ब्रेक और सुशांत सिंह राजपूत से अलग होने के बाद एक्ट्रेस ने मणिकर्णिका में कंगना रनौत के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. फिल्म को जबरदस्त सफलता मिली और इसने दुनिया भर में 142 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इसके बाद एक्ट्रेस ने टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख के साथ बागी-3 में काम किया. ये फिल्म भी हिट रही और दुनिया भर में 137 करोड़ रुपये की कलेक्शन की. अंकिता लोखंडे के बाद, मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 में दूसरे सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कंटेस्टेंट हैं. बताया जा रहा है कि उन्हें एक हफ्ते के 7-8 लाख रुपये दिए जा रहे हैं.