Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट ने किया शो छोड़ने का फैसला, जाने से पहले देनी होगी इतनी रकम, बोला- भाड़ में गया बिग बॉस...

Bigg Boss के इस कंटेस्टेंट को शुरुआत से ही अपने बर्ताव को लेकर कई बार बिग बॉस ने तो कई बार सलमान खान ने समझाया लेकिन ये किसी और ही ट्रैक पर था. अब देखना होगा कि आगे क्या होता है.

Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट ने किया शो छोड़ने का फैसला, जाने से पहले देनी होगी इतनी रकम, बोला- भाड़ में गया बिग बॉस...

बिग बॉस सीजन 17 में हुआ हंगामा

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर अनुराग डोभाल बिग बॉस के बायस होने की शिकायतें करते दिखे. अनुराग की इन शिकायतों से तंग आकर बिग बॉस ने उन्हें चेतावनी दी कि अगर वो इस तरह रोना-धोना करते रहेंगे तो उनकी तरफ से भी वार होगा. बिग बॉस ने अनुराग को एक ओपन चैलेंज दिया जिसकी वजह से अनुराग के लिए चीजें और मुश्किल नजर आईं. इसके बाद अनुराग ने शो छोड़ने का फैसला किया.

क्यों भड़का बिग बॉस का गुस्सा ?

अनुराग पूरे दिन बिग बॉस पर पार्शियल होने के आरोप लगाते रहे. उनका कहना था कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. अंकिता को सोने के लिए एक्सट्रा घंटे मिलते हैं. इन शिकायतों के बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में इकट्ठे होने को कहा और इसके बाद नेगेटिविटी फैलाने के लिए अनुराग डोभाल की क्लास लगाई.

बिग बॉस ने बताया कि अनुराग जब भी इमोशनली डिस्टर्ब हुए उन्होंने सहारा दिया. इसके अलावा उन्होंने एक खुलासा किया. बिग बॉस ने कहा कि विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की मां से पहले अनुराग डोभाल के परिवार और उनकी ब्रो सेना के कुछ मेंबर्स को ओपन इन्वाइट भेजा था लेकिन उन्होंने आने से मना कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस की बातें सुनकर अनुराग काफी डिस्टर्ब्ड लगे. वो शायद ये प्रेशर नहीं झेल पा रहे थे. इसके बाद वो अनाउंस करते हैं कि वो दो लाख रुपये की पैनल्टी भर कर शो से वॉलेंट्री एग्जिट लेना चाहते हैं. अनुराग बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते हैं कि वो दरवाजा खोलें.