Bigg Boss 17 के प्रीमियर से पहले लीक हुआ वीडियो, सलमान खान ने मुनव्वर फारुकी को कहा शट अप!

मुनव्वर की बिग बॉस में एंट्री पर खूब रिएक्शन आए. एक ने लिखा, अब तो बिग बॉस में और भी मजेदार तड़का लगने वाला है.

Bigg Boss 17 के प्रीमियर से पहले लीक हुआ वीडियो, सलमान खान ने मुनव्वर फारुकी को कहा शट अप!

सलमान खान

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 का प्रीमियर आज रात यानी कि 15 सितंबर रात 9 बजे होगा जिसमें सलमान खान होस्ट के तौर पर नजर आने वाले हैं. अब एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें सलमान शो के कंटेस्टेंट्स में से एक स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को इंट्रोड्यूस कराते नजर आ रहे हैं. संडे को रिलीज किए गए नए प्रोमो में सलमान को मुनव्वर के साथ एक स्टैंडअप करने की कोशिश करते देखा गया. इस दौरान वह उनसे कहते हैं कि जब वह शो के दौरान बोलेंगे तो मुनव्वर को 'चुप रहना' होगा.

मुनव्वर फारूकी का प्रोमो

बिग बॉस के ऑफीशियल एक्स अकाउंट पर रिलीज किए गए नए प्रोमो में सलमान मुनव्वर को इंट्रोड्यूस कराते नजर आ रहे हैं. इसके बाद वह मुनव्वर को अपने साथ स्टेज पर ले जाते हैं और कहते हैं, "अब तक करते आए हो स्टैंडअप" जब मुनव्वर इस बात पर "वाह, वाह" जोड़ता है तो सलमान जवाब देते हैं "कोई वाह वाह नहीं करेगा!".

सलमान फिर कहते हैं, "वीकेंड पर जब मैं आउं तो करना होगा शट अप!". इसके बाद सलमान कहते हैं, "किसी की ना करना पैंट डाउन, दुआ करना फिनाले में विजेता के तौर पर मैं करूं आपका हैंड डाउन".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुनव्वर की बिग बॉस में एंट्री पर खूब रिएक्शन आए. एक ने कहा, "#BB17 हाउस में @munawar0018 का स्वागत है! एक ने लिखा, अब तो बिग बॉस में और भी मजेदार तड़का लगने वाला है. मुनव्वर के एक फैन ने लिखा, यार भाई मजा आ गया और जाओ और जीत कर आओ.