BB17 Winner: मन्नारा चोपड़ा को लगेगा झटका, टॉप-3 में से ये कंटेस्टेंट बनेगा विनर

BB17 Winner: आज यानी 28 जनवरी को इस शो का फिनाले हैं और इसमें टॉप-3 में जो नाम हैं वो आपको हैरान कर सकते हैं.

BB17 Winner: मन्नारा चोपड़ा को लगेगा झटका, टॉप-3 में से ये कंटेस्टेंट बनेगा विनर

BB17 Winner: मन्नारा चोपड़ा

नई दिल्ली:

BB17 Winner: सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले आज यानी 28 जनवरी, 2024 को होगा. शो के टॉप-5 फाइनलिस्ट अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा और अरुण महाशेट्टी हैं. अंकिता, मुनव्वर और अभिषेक ट्रॉफी जीतने के लिए रेस में हैं. कई सेलेब्स अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए शो में आए और कई लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को खूब सपोर्ट किया. सोशल मीडिया पर लोगों ने मन्नारा चोपड़ा का नाम विनर के तौर पर प्रोजेक्ट किया. मन्नारा को विनर बताया. हालांकि मीडिया कंसल्टिंग फर्म ऑरमैक्स के रीसेंट सर्वे के मुताबिक मन्नारा चोपड़ा टॉप-3 में नहीं हैं.

मन्नारा चोपड़ा ने शो में एक जबरदस्त सफर तय किया है.वो हर मायने में एक खिलाड़ी के तौर पर अपनी असल इमेज दिखाने में कामयाब रहीं. वह बिग बॉस 17 के बेस्ट खिलाड़ियों में से एक रही हैं. चाहे अपनी फीलिंग्स जाहिर करना हो या अपनी गलतियों को स्वीकार करना हो, गलत टीम बनाना हो या अकेले खेलना. ऐसी अफवाहें हैं कि शो मेकर्स मन्नारा को विजेता बना सकते हैं. क्योंकि इतनी फैन फॉलोइंग ना होने के बावजूद उन्होंने इस शो के साथ अच्छी खासी फैन फॉलोइंग इंजॉय की है. हालांकि एक हालिया रिपोर्ट से पता चलता है कि मन्नारा टॉप-3 में नहीं भी हो सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑरमैक्स के मुताबिक मुनव्वर फारुकी सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं, उनके बाद अंकिता लोखंडे हैं और अभिषेक कुमार तीसरे नंबर पर रहे. जबकि मन्नारा चोपड़ा चौथे स्थान पर रहीं. अरुण महाशेट्टी इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर रहे. इस पोल के हिसाब से ऐसा लग रहा है कि अंकिता और अभिषेक के टॉप तीन फाइनलिस्ट में होने की संभावना है. मुनव्वर के शो जीतने की बहुत ज्यादा संभावना है. वहीं मन्नारा के पास जीतने या यहां तक कि टॉप-तीन फाइनलिस्ट में रहने का कोई मौका नहीं है.