Bigg Boss 17: टीवी की दो बहुओं के बीच हुई घमासान लड़ाई, जानिए किसने कहा- 'तेरा तो क्लास ही नहीं है'

बिग बॉस 17 में एक बार फिर एक बड़ी लड़ाई हुई है, जिसकी झलक शो के लेटेस्ट प्रोमो में देखने को मिली. टीवी की दो पॉपुलर बहुएं शो के दौरान आपस में तू-तड़ाक पर उतर आई हैं.

Bigg Boss 17: टीवी की दो बहुओं के बीच हुई घमासान लड़ाई, जानिए किसने कहा- 'तेरा तो क्लास ही नहीं है'

बिग बॉस के घर में भिड़ीं अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा

नई दिल्ली :

बिग बॉस 17 में एक बार फिर एक बड़ी लड़ाई हुई है, जिसकी झलक शो के लेटेस्ट प्रोमो में देखने को मिली. टीवी की दो पॉपुलर बहुएं शो के दौरान आपस में तू-तड़ाक पर उतर आई हैं. हम बात कर रहे हैं अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा की. अभिषेक कुमार के एक बात से ऐश्वर्या इतनी भड़क गईं कि अंकिता के साथ भी भिड़ गईं और फिर जो हुआ उसे आप शो के आने वाले एपिसोड में देख पाएंगे. इस एपिसोड की झलक देख आप भी हैरान हो जाएंगे.

अभिषेक से लड़ने लगीं ऐश्वर्या

दरअसल, एक टास्क को लेकर अभिषेक कुमार ऐश्वर्या शर्मा से कहते हैं कि वो इतना काम नहीं करती जितना घर के दूसरे लोग करते हैं. इस पर ऐश्वर्या और उनके पति नील भट्ट अभिषेक पर आग बबूला हो जाते हैं और उनसे लड़ने लगते हैं. नील, अभिषेक के एकदम करीब जाकर उनसे लड़ते दिखते हैं. इतने में ऐश्वर्या, अभिषेक को टारगेट करते हुए कहती हैं, कौन कितना काम करता है दिखता है, बस चाटनी है दूसरों की. इस पर अंकिता रिएक्ट कर देती हैं.

आपस में भिड़ीं अंकिता और ऐश्वर्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या से कहती हैं कि यहां कोई किसी की चाट नहीं रहा, आप बोलने की तमीज सीख लो. बस ऐश्वर्या का गुस्सा अंकिता पर फूट जाता है पहले तो वह आप-आप करके बात करती हैं, लेकिन जल्द ही दोनों तू-तड़ाक पर उतर जाते हैं. ऐश्वर्या अंकिता से कहती हैं कि बीच में मत बोलो. लेकिन अंकिता के दोबारा बोलने पर ऐश्वर्या अपना आपा खो देती हैं और अंकिता पर चीखने लगती हैं. अकिंता कहती हैं कि तुम्हारा कोई क्लास नहीं है, तुम पागल हो, मैं तुमको भाव भी नहीं देती. ऐश्वर्या भी भड़क जाती हैं और चिल्लाते हुए कहती हैं तुम साइको हो, तुम पागल हो. घर के बाकि सदस्य इन दोनों को समझाते हुए नजर आते हैं.