Bigg Boss 17 के इस कंटेस्टेंट ने मन्नारा चोपड़ा को कहा 'सड़ी सूरत', अब पड़ रही हैं गालियां

टास्क के दौरान मन्नारा चोपड़ा के नाम का कार्ड मिलने पर इस कंटेस्टेंट ने उनका मजाक उड़ाया. ऐसा करते हुए उन्होंने मन्नारा और उनकी शक्ल-सूरत के बारे में कुछ कमेंट किए.

Bigg Boss 17 के इस कंटेस्टेंट ने मन्नारा चोपड़ा को कहा 'सड़ी सूरत', अब पड़ रही हैं गालियां

मन्नारा चोपड़ा

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 के फैन्स ने मन्नारा चोपड़ा के बारे में घटिया कमेंट करने के लिए अरुण माशेट्टी को बुरी तरह क्रिटिसाइज किया है. जब उन्होंने शो के एक टास्क के दौरान मन्नारा को लेकर बुरा भला कहना शुरू किया तो उन्हें बॉडी शेमिंग करने के लिए जमकर सुनाया गया. अरुण ने हाल के एक एपिसोड में मन्नारा के लिए ऐसी बातें कीं. दरअसल 16 नवंबर के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के लिए एक खास दिवाली पार्टी रखी गई थी. बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स के लिए लग्जरी राशन कमाने के लिए एक टास्क भी अनाउंस किया. घर के सदस्यों को अपने चुने गए कार्ड पर कंटेस्टेंट का नाम बताए बिना उसे बुरा भला कहना था.

टास्क के दौरान मन्नारा चोपड़ा के नाम का कार्ड मिलने पर अरुण ने उनका मजाक उड़ाया. ऐसा करते हुए उन्होंने मन्नारा और उनकी शक्ल-सूरत के बारे में कुछ कमेंट किए. अरुण ने कहा, "उन्हें बिग बॉस ने इमोजी क्वीन कहा था, कि व्हाट्सएप पर चैट करते समय उनके एक्सप्रेशन्स को इमोटिकॉन्स के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है. लेकिन मैं सभी को बताना चाहूंगा कि वह एक सडी सूरत हैं. उसे यह पसंद है जब हर कोई बिग बॉस 17 में लड़ रहा है. उसे दूसरों को लड़ते हुए देखकर संतुष्टि मिलती है. वह एक कोने में रोती रहती है और फिर दूसरों को दोषी ठहराती है कि उन्होंने ग्रुप बनाकर हमला किया.

अरुण के कमेंट पर रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नील भट्ट और विक्की जैन जैसे दूसरे कंटेस्टेंट ने अरुण के कमेंट से सहमति ना जताते हुए सिर हिलाया. जबकि मन्नारा ने अरुण पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए एक बिग बॉस फैनपेज ने लिखा, "सुपर हैंडसम लोल, हर जगह से फैले हुए अरुण माशेट्टी ने मन्नारा चोपड़ा को 'सड़ी सूरत' कहा. खुद की सूरत कभी शीशे में देखी है क्या अरुण ने." क्लिप पर रिएक्शन देते हुए एक शख्स ने अरुण को 'सड़ा इंसान' कहा. एक और शख्स ने अरुण की फोटो शेयर करते हुए कहा, "ऐसे चेहरे वाला एक शख्स दूसरे शख्स के चेहरे का मजाक उड़ा रहा था. इसी वजह से फिल्टर बनाया गया है." एक ने लिखा था, "यह बॉडी शेमिंग है".