Bigg Boss 14: राधे मां ने की बिग बॉस के घर में एंट्री, बोलीं- यह घर हमेशा बना रहे... देखें Video

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से जुड़ा एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि राधे मां (Radhe Maa) बिग बॉस के घर में एंट्री करती हुई नजर आ रही हैं.

Bigg Boss 14: राधे मां ने की बिग बॉस के घर में एंट्री, बोलीं- यह घर हमेशा बना रहे... देखें Video

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में हुई राधे मां (Radhe Maa) की एंट्री

खास बातें

  • .बिग बॉस के घर में हुई राधे मां की एंट्री
  • राधे मां ने कहा कि यह घर हमेशा बना रहे...
  • राधे मां से जुड़ा वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में अकसर धमाल मचाने वाला शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) एक बार फिर से तहलका मचाने के लिए तैयार है. कुछ दिनों पहले बिग बॉस 14 से जुड़े कुछ वीडियो भी खूब वायरल हुए थे, जिसमें सलमान खान सीन पलटने की बात करते हुए नजर आ रहे थे. वहीं, हाल ही में बिग बॉस 14 से जुड़ा एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि राधे मां (Radhe Maa) बिग बॉस के घर में एंट्री करती हुई नजर आ रही हैं. बिग बॉस 14 का यह प्रोमो वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही बिग बॉस के फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि राधे मां (Radhe Maa) घर में एंट्री करती हैं. इतना ही नहीं, वह बिग बॉस 14 की सफलता की कामना भी करती हैं. बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही राथे मां कहती हैं, "यह घर हमेशा बना रहे और बिग बॉस इस बार बहुत चले." वीडियो में राधे मां लाल जोड़े में नजर आ रही हैं. बता दें कि बिग बॉस 14 के प्रोमो वीडियो के वायरल होने से पहले भी यह खबर आ रही थी कि राधे मां को शो के लिए अप्रोच किया गया है. वहीं, इस वीडियो के बिग बॉस के दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है और यह बात भी साफ हो गई है कि राधे मां बिग बॉस 14 में नजर आ सकती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राधे मां (Radhe Maa) का असली नाम सुखविंदर कौर (Sukhvinder Kaur) है. राधे मां एक स्प्रिचुअल गुरु के नाम से जानी जाती हैं. सुखविंदर कौर यानी राधे मां खुद को मां दुर्गा का स्वरुप बताती हैं. वह अकसर देवी मां के कीर्तन और जगराते में भक्तों को दर्शन देने आती हैं. इसके बावजूद राधे मां का विवादों से भी गहरा नाता है. वहीं, बिग बॉस 14 की बात करें तो टीवी की नागिन यानी निया शर्मा बतौर कंटेस्टेंट नजर शो में आ सकती हैं. उनके अलावा करण कुंद्रा, विवियन डीसेना, सुरभि ज्योति, जैस्मीन भसीन और अलीशा पंवार जैसे कलाकारों को भी बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है.