Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में नजर आ सकती है ये TikTok Star, लगाएंगी ग्लैमर का जबरदस्त छौंक- देखें Video

Bigg Boss 13: टिकटॉक (TikTok) की बढ़ती लोकप्रियता का नजारा इस बार बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में भी देखने को मिल सकता है क्योंकि मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक इस टिकटॉक स्टार को BB13 के लिए अप्रोच किया गया है.

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में नजर आ सकती है ये TikTok Star, लगाएंगी ग्लैमर का जबरदस्त छौंक- देखें Video

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 का हिस्सा बन सकती हैं टिकटॉक स्टार (TikTok Star)

खास बातें

  • बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी टिकटॉक स्टार
  • इंस्टाग्राम पर हुआ खुलासा
  • टिकटॉक से कमाया था खूब नाम
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' जल्द  ही दर्शकों के बीच एक बार फिर तहलका मचाने के लिए आने वाला है. 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का कॉन्सेप्ट इस बार काफी अलग है. 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में इस बार केवल सेलेब्रिटीज ही हिस्सा लेंगे. हालांकि अब शो को लेकर एक कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो चुका है. बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय (Chunky Pandey) तो इस बार शो में हिस्सा लेंगे. लेकिन टिकटॉक (TikTok) की बढ़ती लोकप्रियता का जलवा 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में भी देखा जा सकेगा. मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में टिकटॉक स्टार (TikTok Star) गरिमा चौरसिया (Garima Chaurasia) नजर आ सकती हैं. 

अक्षय कुमार ने विद्या बालन पर उठाया हाथ तो एक्ट्रेस में यूं दिया करारा जवाब- देखें Video

हाल ही में बिग बॉस (Bigg Boss) के एक इंस्टाग्राम एकाउंट से टिकटॉक स्टार (TikTok Star) गरिमा चौरसिया को लेकर एक फोटो पोस्ट की गई है, जिसमें इस बात की जानकारी दी गई है. गरिमा चौरसिया की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'गरिमा चौरसिया (Garima Chaurasia ) को बिग बॉस 13 के लिए अप्रोच किया जा रहा है. टीम इस बार नॉर्मल फेस की तलाश में हैं, जिन्होंने अपनी फील्ड में अपने काम को लेकर लोकप्रियता हासिल की है.' 

Kumkum Bhagya Written Update: आलिया की पार्टी में पहुंचेगी प्रज्ञा, अब क्या करेगा अभी...

 
'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' की इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि टिकटॉक स्टार (TikTok Star) गरिमा चौरसिया से पहले आदित्य नारायण की शो में एंट्री की खबरें सामने आई थी. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और 'बिग बॉस (Bigg Boss)' की टीम ने हाल ही में मुलाकात की थी. इस बैठक में उन्होंने शो से जुड़ी शर्तें और उसके अनुबंधों पर चर्चा की थी. इसके अलावा 'बिग बॉस' से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अगर सब ठीक रहा तो आदित्य नारायण बिग बॉस 13 में एंट्री करेंगे. इसके अलावा आदित्य नारायण इन दिनों कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'खतरा खतरा खतरा' में नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...