बिग बॉस 12 फेम सृष्टि रोडे की हुई सर्जरी, अस्पताल से वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

बिग बॉस 12 फेम अभिनेत्री सृष्टि रोडे की सर्जरी हुई है. उन्होंने अस्पताल से एक वीडियो शेयर कर अपनी तबीयत की जानकारी देते हुए कहा कि, वो अब ठीक हैं.

बिग बॉस 12 फेम सृष्टि रोडे की हुई सर्जरी, अस्पताल से वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

सृष्टि रोडे ने शेयर किया वीडियो  

नई दिल्ली:

टेलीविजन अभिनेत्री सृष्टि रोडे जिन्हें बिग बॉस 12 में एक प्रतियोगी के रूप में देखा गया था. उनकी हाल ही में सर्जरी हुई है. सृष्टि ने अस्पताल से सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर अपनी तबीतय की जानकारी दी है. इस छोटे से वीडियो के साथ उन्होंने फैन्स के लिए संदेश भेजा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, सृष्टि बेड पर लेटी हुई हैं और उन्होंने चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ है. वीडियो में वो कहती हैं 'वो अभी भी अस्पताल में भर्ती है, लेकिन वो ठीक हो रही है'. 

srishty

सृष्टि रोड ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, सृष्टि अस्पताल का गाउन पहने हुए हैं और उनके चेहरे पर मास्क भी लगा हुआ है. उन्हें बेड पर लेटे हुए देखा जा सकता है. उनके चेहरे पर प्यारी सी और पॉजिटिव मुस्कान देखने को मिल रही है. सृष्टि ने कैप्शन में लिखा है 'मैं सर्जरी के लिए जाने से ठीक पहले 5 दिन हो गए, अभी भी अस्पताल में हूं लेकिन ठीक हो रही हूं, शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सृष्टि ने 2007 में सीरियल 'कुछ इस तरह' में कैमियो से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने छोटी बहू, शोभा सोमनाथ की, चलती का नाम गाड़ी, सरस्वतीचंद्र और इश्कबाज जैसे कई सीरियल में काम किया है. साथ ही 2018 में उन्हें बिग बॉस 12 में देखा गया है.