विज्ञापन
This Article is From Aug 20, 2020

Bigg Boss की कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे ने शादी का Video किया शेयर, पति से कहा- मुझे इतनी...

बिग बॉस 12 (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे (Neha Pendse) ने इसी साल 5 जनवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह ब्यास से शादी रचाई. नेहा पेंडसे (Neha Pendse) ने अपनी शादी का एक वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से शेयर किया है.

Bigg Boss की कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे ने शादी का Video किया शेयर, पति से कहा- मुझे इतनी...
बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे (Neha Pendse) ने शादी का Video किया शेयर
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे (Neha Pendse) ने इसी साल 5 जनवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह ब्यास से शादी रचाई. दोनों की शादी ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी. शार्दुल की यह तीसरी शादी थी और पहले से उनकी 2 बेटी भी है. अब हाल ही में नेहा पेंडसे ने अपनी शादी का एक वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह पिंक कलर की साड़ी पहने शादी के मंडप तक जाती हुईं नजर आ रही हैं. नेहा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह पल मेरे दिल के बेहद करीब है. जब भी मैं इसे देखती हूं मुझे बहुत अच्छा लगता है. यह पल एक ऐसा पल है जहां मैं सभी अपनों के बीच घिरी हुई थी जो मुझे बहुत प्यार करते हैं. साथ ही उन्होंने @nikmahajan @ parikshit.thorad.52 के इस वीडियो में टैग किया. मैं अपने माता- पिता को थैंक्यू बोलना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे इतनी अच्छी जिंदगी दी और शार्दुल थैंक्यू इतनी खुशी देने के लिए. 

आपको बता दें कि नेहा पेंडसे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नेहा पेंडसे ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री में 'कैप्टेन हाउस' सीरियल से की थी. इसके बाद कई सीरियल्स में उन्होंने शानदार काम किया. उनके फेमस सीरियल्स में 'पड़ोसन', 'हसरतें', 'मीठी मीठी बातें', 'भाग्यलक्ष्मी', 'फैमिली टाइल विद कपिल शर्मा' शामिल हैं. टीवी के अलावा नेहा ने फिल्मों में भी काम किया है. नेहा ने पहली फिल्म 1999 में की थी. इस फिल्म का नाम 'प्यार कोई खेल नहीं' है. इसके अलावा 'दाग: द फायर', 'दीवाने', 'तुमसे अच्छा कौन है?' और 'देवदास' के अलावा कई फिल्मों में आप नेहा की शानदार एक्टिंग की झलक देख सकते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Bigg Boss 18: बिग बॉस 38 भी होस्ट करेंगे सलमान खान, लेटेस्ट प्रोमो में अपना पास्ट, प्रेजेंट, फ्यूचर देख भड़के भाईजान
Bigg Boss की कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे ने शादी का Video किया शेयर, पति से कहा- मुझे इतनी...
जब मौनी रॉय का बढ़ गया था 30 किलो वजन, बोलीं- लगा जिंदगी खत्म...
Next Article
जब मौनी रॉय का बढ़ गया था 30 किलो वजन, बोलीं- लगा जिंदगी खत्म...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com