Bigg Boss 12: जसलीन के लिए पहली बार छलके अनूप जलोटा के आंसू, बोले- मुझे ज्यादा चाहती हो या कपड़ों को

'बिग बॉस 12' में हर दिन नया ड्रामा हो रहा है, और घर के सदस्यों को नया टास्क मिल गया है. अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) को दीपिका कक्कड़ इब्राहिम से टकाराना होगा.

Bigg Boss 12: जसलीन के लिए पहली बार छलके अनूप जलोटा के आंसू, बोले- मुझे ज्यादा चाहती हो या कपड़ों को

बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा और जसलीन के सामने आईं दीपिका कक्कड़

खास बातें

  • अनूप जलोटा बने दीपिका के बंदी
  • जसलीन के सामने रखी गई शर्त
  • जसलीन ने मानने से किया इनकार
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12' में हर दिन नया ड्रामा हो रहा है, और घर के सदस्यों को नया टास्क मिल गया है. 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में आज का दिन भी नए टास्क का रहेगा. यह टास्क नॉमिनेशन टास्क होगा और इसमें जोड़ियों को सिंगल के साथ उलझना होगा. अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) को दीपिका कक्कड़ इब्राहिम से टकाराना होगा. दीपिका इस टास्क में अनूप जलोटा का अपहरण कर लेंगी और वे जसलीन मथारू से ऐसी कुर्बानी मांग रही हैं, जिसे देने के लिए वे तैयार नहीं हैं जबकि दीपिका की गिरफ्त में बंद अनूप जलोटा उनके इस व्यवहार से हैरान हैं.

भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे-निरहुआ ने यट्यूब पर बरपाया कहर, Video 50 लाख के पार
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TEAM BIGG BOSS (@biggboss12team) on


बिग बॉस फेम एक्ट्रेस लेकर आईं 'दिलबर' का अरबी वर्जन, Belly डांस के साथ मचाया तहलका- देखें Video

इस टास्क में सिंगल घर की जोड़ियों का किडनैप करेंगे और उनके साथियों से अपनी शर्त मनवाएंगे. अगर पार्टनर शर्त पूरी नहीं करेंगे तो उन्हें नॉमिनेट होना पड़ेगा. दीपिका के हत्थे अनूप जलोटा चढ़ते हैं. दीपिका जसलीन को फोन करती हैं और उनसे अपने सारे कपड़े और मेकअप का सामान कुर्बान करने के लिए कहती हैं, और यह भी कहती हैं कि उन्हें अपने शोल्डर तक कटवाने पड़ेंगे. 

Video: चंकी पांडेय की बिटिया को मिला अनोखा फैन, अनन्या पांडेय से बोला- मैं भी पांडेय हूं...और फिर
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BiggBoss12 (@biggboss12_officially) on


जसलीन दीपिका की इस डिमांड से सकपका जाती हैं और वे बिफर पड़ती हैं. जसलीन दीपिका से बारगेन करने की कोशिश करती हैं, लेकिन दीपिका साफ मना कर देती है. इस तरह अनूपजी की हालत खराब हो जाती है, और वे कहते हैं कि जसलीन कपड़ों से इतना प्यार. अनूप जलोटा कहते हैं कि जसलीन तुम मुझे चाहती हो या कपड़ों को. इस तरह पूरा माहौल काफी मजेदार हो जाता है.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bigboss season 12 (@bigbosss.12) on


उधर, खान सिस्टर्स श्रीसंत के हत्थे चढ़ती हैं. श्रीसंत सबा का किडनैप करते हैं और सोमी से बॉयकट बाल कटवाने के लिए कहते हैं, साथ ही उनसे उनके कपड़े भी मांगते हैं. उधर, करणवीर वोहरा दीपक ठाकुर को अपना सिर गंजा करने के लिए कहेंगे, साथ ही अपने हाथों और पांव के बाल भी उड़वाने की बात कहेंगे. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com