Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा ने कहा, अर्शी खान की बॉडी सांड जैसी हो गई है

आज जब घर का विलेन चुनने के लिए कहा गया तो पांच लोगों ने पुनीश का नाम लिया और तीन ने प्रियांक शर्मा का.

Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा ने कहा, अर्शी खान की बॉडी सांड जैसी हो गई है

बिग बॉस 11

खास बातें

  • सलमान ने खुलासा किया कि प्रियांक ने शिल्पा और अर्शी को मोटी बोला है.
  • सलमान खान हिना की क्लास ली.
  • सलमान खान ने कहा- प्रियांक शर्मा मेरी नजर में विलेन हैं.
मुंबई:

बिग बॉस 11 में शनिवार को जब घर का विलेन चुनने के लिए कहा गया तो पांच लोगों ने पुनीश का नाम लिया और तीन ने प्रियांक शर्मा का. पुनीश और सपना का मामला फंसा और आखिर में सपना चौधरी गलत सिद्ध हो गईं. उसके बाद बारी प्रियांक शर्मा की आई. सलमान खान ने कहा कि प्रियांक शर्मा मेरी नजर में विलेन हैं. सलमान ने प्रियांक से पूछा कि आपके घर में कौन-कौन हैं. प्रियांक ने बताया, मां, पिता औऱ छोटी बहन. सलमान खान ने प्रियांक से उनकी मम्मी की उम्र पूछी तो उन्होंने बताई 46 साल.

यह भी पढ़ें - Bigg Boss 11: गहना का अर्शी खान पर नया आरोप, बोली- इस शख्स के साथ लिवइन रिलेशन में रह चुकी हैं

फिर सलमान ने प्रियांक से उनकी मम्मी का वजन पूछा तो प्रियांक ने कहा पता नहीं है. लेकिन फिर बोला की बहुत मोटी हैं. सलमान ने पूछा, आपकी मां भाग सकती है तो उसने कहा नहीं. फिर सलमान ने सबके सामने खुलासा किया कि प्रियांक ने शिल्पा और अर्शी को मोटी बोला है. कैप्टेंसी की बात को लेकर प्रियांक ने हिना और लव से कहा कि शिल्पा मोटी हैं, भाग तो सकती नहीं हैं कैप्टेन के लायक नहीं हैं. वहीं अर्शी खान के लिए बोला कि सांड जैसी बॉडी हो गई है उनकी. दोनों खा-खा के 70-80- किलों की हो गई हैं. 

यह भी पढ़ें - Unseen Bigg Boss 11: अर्शी खान ने पार कर दी सारी हदें, पहनकर Towel घूमी घर में

सलमान खान ने इसे लेकर हिना की भी क्लास ली और कहा कि तुमने उसे रोका क्यों नहीं जबकि वे प्रियांक से बोले कि मैं लगातार तुम्हें सही करने की कोशिश करता आ रहा हूं. लेकिन तुम हमेशा गलती करते हो. यही नहीं सलमान कहा कि कैप्टने बनने के लिए पी.टी. उषा और बेन जॉनसन बनने की जरूरत नहीं है, अच्छे दिल की जरूरत है.

VIDEO: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com