विज्ञापन
This Article is From Jan 04, 2018

Bigg Boss 11: अर्शी खान का खुलासा, सट्टा बाजार तय कर चुका है किसकी होगी जीत!

बिग बॉस-11 के फिनाले के दिन करीब आ रहे हैं और इसे लेकर तरह-तरह की खबरें आनी शुरू हो गई हैं. इसके विनर पर सट्टेबाजी की खबर है.

Bigg Boss 11: अर्शी खान का खुलासा, सट्टा बाजार तय कर चुका है किसकी होगी जीत!
अर्शी खान
नई दिल्ली: बिग बॉस-11 के फिनाले के दिन करीब आ रहे हैं और इसे लेकर तरह-तरह की खबरें आनी शुरू हो गई हैं. अभी कुछ दिन पहले ही कहा गया था कि बिग बॉस-11 के नतीजों पर 900 करोड़ रु. का सट्टा लगा हुआ है. अब बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट रही अर्शी खान ने भी सनसनीखेज खुलासा कर दिया है. उन्होंने बिग बॉस के घर के सदस्यों शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और लव त्यागी की सट्टा बाजार की कीमत का खुलासा अपने ट्वीटर एकाउंट पर किया है और उन्होंने आरोप लगाया है कि बुकीज उनको धमकियां दे रहे हैं.
 
Bigg Boss 11: पिंजरे में बंद होंगे हिना, शिल्पा, विकास और लव, Live Voting से होगा किस्मत का फैसला

अर्शी खान को पिछले तीन दिनों से इस संबंध में अज्ञात नंबरों से धमकियां आ रही हैं. उन्होंने इस संबंध में आज पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. अर्शी खान के पब्लिसिस्ट और मैनेजर फ्लिन रेमेडियोज ने आरोप लगाया है कि एक बुकी ने उन्हें फोन करके धमकाया है और कहा कि वे शिल्पा शिंदे या हिना खान को सपोर्ट न करें. इस धमकी को लेकर अर्शी खान ने ट्वीट भी कर दियाः बिग बॉस विनर को लेकर सट्टा बाजार में आज के रेटः 100 रुपये पर, शिल्पा शिंदे 30-35 रु., हिना खान 20 रु., विकास गुप्ता 10 रु. और लव त्यागी 5 रु.

Video: मेरे सबसे अच्छे पड़ोसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान



Bigg Boss 11: कॉमनर वर्सेज सेलेब्रिटीज में बंटा घर, हिना ने इस कंटेस्टेंट को बताया 'चूहा'

इस तरह सट्टाबाजार में शिल्पा शिंदे का भाव सबसे ज्यादा है और उनके बाद बारी हिना खान की आती है. हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि विकास गुप्ता इस सीजन के विनर होंगे. सट्टेबाजार के भाव की वजह से शिल्पा शिंदे नहीं जीतेंगी. हालांकि ये सब कयास हैं और अभी कुछ भी साफ नहीं किया जा सकता है. लेकिन अर्शी खान के इस खुलासे के बाद बिग बॉस को लेकर उत्सुक्ता और बढ़ गई है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
Bigg Boss 11: अर्शी खान का खुलासा, सट्टा बाजार तय कर चुका है किसकी होगी जीत!
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com