विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 15, 2020

भारती सिंह ने शुरू की 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग, Photos किए शेयर

भारती सिंह (Bharti Singh) ने 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की शूटिंग शुरू कर दी है. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करके दी है.

Read Time: 2 mins
भारती सिंह ने शुरू की 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग, Photos किए शेयर
भारती सिंह (Bharti Singh) ने 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की शुरू की शूटिंग
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं. इसी बीच ये भी खबरें आई थीं कि भारती सिंह को चैनल ने 'द कपिल शर्मा शो' से निकाल दिया था. लेकिन इन सब रूमर्स को किनारे करते हुए एक बार फिर से भारती सिंह ने द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू कर दी है. इसको लेकर भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में भारती सिंह (Bharti Singh) रेड कलर के सूट में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में कॉमेडियन रेड कलर के सूट में अलग-अलग पोज दे रही हैं. भारती सिंह ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "लाल 2 दिलों की बॉन्डिंग का रंग है." भारती सिंह की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  

बता दें, एनसीबी (NCB) ने कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर और ऑफिस में छापा मारा था. छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गांजा भी मिला था. जिसके बाद एनसीबी पूछताछ के लिए हर्ष और भारती सिंह को ले गई थी. हालांकि, बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. 


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Armaan Malik Angry After Payal malik Eviction: पत्नी के घर से बाहर होते ही बेकाबू हुए अरमान मलिक, गुस्से में इस कंटेस्टेंट को बताया मच्छर
भारती सिंह ने शुरू की 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग, Photos किए शेयर
मस्त कलंदर पर क्लासिकल डांस करती दिखीं माधुरी दीक्षित, बजने लगीं तालियां और सीटियां
Next Article
मस्त कलंदर पर क्लासिकल डांस करती दिखीं माधुरी दीक्षित, बजने लगीं तालियां और सीटियां
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;