कंटेस्टेंट के परनाना के साथ भारती सिंह ने किया डांस, वीडियो देख फैंस बोले- है कोई इनसे स्मार्ट

डांस दीवाने 4 में इस हफ्ते ग्रैंड पेरेंट्स स्पेशल एपिसोड दिखाया जाने वाला है, जिसका प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कंटेस्टेंट के परनाना के साथ भारती सिंह ने किया डांस, वीडियो देख फैंस बोले- है कोई इनसे स्मार्ट

भारती सिंह ने डांस दीवाने 4 में किया परनाना संग डांस

नई दिल्ली:

कलर्स टीवी के रियलिटी शो डांस दीवाने के चौथे सीजन ने धूम मचा रखी है, जिसमें 6 साल की बच्ची से लेकर 73 साल की आंटी के परफॉर्मेंस की चर्चा हर तरफ सुनने को मिल रही है. इसी बीच अपकमिंग एपिसोड और धमाकेदार होने वाला है क्योंकि शो में कंटेस्टेंट के दादा-दादी और नाना नानी हिस्सा लेते हुए नजर आने वाले हैं. इसी बीच हैरान कर देने वाला प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक कंटेस्टेंट के परनाना ने शो में एंट्री की है. वहीं लोग उनकी फिटनेस देख कर हैरान नजर आ रहे हैं. जबकि भारती सिंह तो उनके साथ डांस करते हुए भी दिख रही हैं. 

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर एक अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया, जिसके कैप्शन में लिखा गया, डांस के मंच पर परनाना और नानी जिनके साथ भारती ने की ढेर सारी मस्ती. देखिए डांस दीवाने. इस प्रोमो को शेयर करते ही एक यूजर ने लिखा, है कोई दादा से स्मार्ट, दूसरे यूजर ने लिखा, इतना फन देखना मजेदार है. 

क्लिप की बात करें तो भारती सिंह कंटेस्टेंट के नाना से मिलवाती है. तभी उन्हें पता चलता है कि वह परनाना है. इसके बाद मस्ती शुरु होती है और फिर भारती परनाना के साथ इश्क वाला लव गाने पर डांस करते हुए नजर आती हैं. इस मजेदार वीडियो के कमेंट में हार्ट और फनी इमोजी की भरमार लग गई है. 

बता दें, भारती सिंह शो में बतौर होस्ट नजर आ रही हैं. जबकि सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित को जज के रुप में देखा जा सकता है. वहीं पिछले हफ्ते शो में होली स्पेशल सेलिब्रेट किया गया था. तब गोविंदा और उनकी वाइफ सुनीता शो में स्पेशल गेस्ट बनते हुए दिखी थीं. वहीं एपिसोड ने फैंस का दिल जीत लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Aadujeevitham: आखिर क्यों सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को बनने में लगे 16 साल?