मुनव्वर फारूकी बने बिग बॉस 17 के विजेता, जीते 50 लाख रुपये और कार

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui Won in Prize Money: बिग बॉस 17 का खिताब मुनव्वर ने अपने नाम कर लिया है. बिग बॉस 17 के फिनाले में पहुंचने वालों में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा का नाम शामिल था.

मुनव्वर फारूकी बने बिग बॉस  17 के विजेता, जीते 50 लाख रुपये और कार

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui Won in Prize Money: मुनव्वर बने बिग बॉस 17 के विजेता

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui Won in Prize Money: बिग बॉस 17 का खिताब मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम कर लिया है. बिग बॉस 17 के फिनाले में पहुंचने वालों में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा का नाम शामिल था. एक-एक करके बाकी कंटेस्टेंट्स बाहर होते गए. इसके बाग मुनव्वर फारूकी का मुकाबला अभिषेक कुमार से हुआ. जिसमें कम वोट के चलते अभिषेक फर्स्ट रनरअप बने हैं. वहीं मुनव्वर फारूकी के बिग बॉस 17 जीतने पर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है और अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रही है. 

यहां देखें फैंस के रिएक्शन:-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुनव्वर फारुकी जीत से पहले सलमान खान को बताया कि अगर वो शो जीत गए तो आयशा को अपनी विनिंग पार्टी में नहीं बुलाएंगे. शो जीतने के बाद अगर पार्टी करने का मौका मिले तो किसे नहीं बुलाएंगे इस सवाल पर अंकिता ने विक्की पर कमेंट किया. अंकिता ने कहा कि वैसे तो वो विक्की का नाम लेतीं लेकिन वो उनके बिना पार्टी नहीं कर सकतीं हालांकि विक्की ऐसा कर सकते हैं. बता दें कि घर से निकलते ही विक्की ने शो के दूसरे एविक्टेड कंटेस्टेंट के साथ पार्टी की थी.