अभिषेक कुमार की पार्टी में आयशा खान-मुनव्वर फारूकी का आमना-सामना, इनसाइड वीडियो देख आया लोगों का रिएक्शन

Munawar Faruqui Greets Ayesha Khan Inside Video: बिग बॉस 17 के बाद अभिषेक कुमार की पार्टी में मुनव्वर फारूकी ने आयशा खान से मुलाकात की, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

अभिषेक कुमार की पार्टी में आयशा खान-मुनव्वर फारूकी का आमना-सामना, इनसाइड वीडियो देख आया लोगों का रिएक्शन

आयशा खान और मुनव्वर फारूकी की बिग बॉस 17 के बाद हुई मुलाकात

नई दिल्ली:

Abhishek Kumar Party Inside Video: बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट का हाल ही में गेट टुगेदर देखने को मिला, जिसे अभिषेक कुमार ने ऑर्गनाइज किया था. पार्टी में मन्नारा चोपड़ा, रिंकू धवन, मुनव्वर फारूकी, जिग्ना, आयशा खान और नावेद सोल भी नजर आए. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाई रही. लेकिन फैंस जानने के लिए बेताब थे कि आयशा खान और मुनव्वर फारूकी की मुलाकात कैसी होगी बिग बॉस के बाद. तो अब पार्टी का इनसाइड वीडियो सामने आ गया है. 

पैपराजी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिषेक कुमार की पार्टी का इनसाइड वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें मुनव्वर फारूकी की मुलाकत जिग्ना वोरा से होती हुई दिख रही है. वहीं आयशा खान पीछे खड़ी है. जिग्ना से मिलने के बाद दोनों दूर से ही एक-दूसरे को हाय हैलो कहते हुए नजर आते हैं. हालांकि दोनों मुस्कुराहट देखने को मिली. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, जब पुराने दोस्त मिलते हैं. मुनव्वर की आयशा खान से मुलाकात बिग बॉस 17 गेट टुगेदर में. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखन के बाद लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, दूर से हैलो ठीक है भाई. दूसरे यूजर ने लिखा, दूर रहे मुनव्वर भाई से. तीसरे यूजर ने लिखा, मुनव्वर को आयशा से दूर रहना चाहिए. चौथे यूजर ने लिखा, जेंटल बिहेवियर. गौरतलब है कि आयशा खान ने बिग बॉस 17 में बतौर वाइल्डकार्ड एंट्री ली थी. वहीं उन्होंने मुनव्वर फारूकी पर कई इल्जाम भी लगाए थे. इसके चलते मुनव्वर का ब्रेकडाउन भी हुआ था. वहीं कई लोगों ने इसके लिए आयशा खान को जिम्मेदार माना था.