Balika Vadhu की आनंदी अविका ने रेड ड्रेस में किया 'एक्स कॉलिंग' पर खूबसूरत डांस, Video खूब हो रहा है Viral

अविका गौर (Avika Gor) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह कोरियोग्राफर आदिल खान के साथ एक्स कॉलिंग सॉन्ग पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं.

Balika Vadhu की आनंदी अविका ने रेड ड्रेस में किया 'एक्स कॉलिंग' पर खूबसूरत डांस, Video खूब हो रहा है Viral

अविका गोर (Avika Gor) ने 'एक्स कॉलिंग' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • अविका गोर ने 'एक्स कॉलिंग' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस
  • रेड आउटफिट में दिखा अविका गोर का खूबसूरत अंदाज
  • अविका गोर का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अविका गोर (Avika Gor) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. हाल ही अविका गौर का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह कोरियोग्राफर आदिल खान के साथ एक्स कॉलिंग सॉन्ग पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. अविका गोर का यह वीडियो आदिल खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसपर अभी तक 70 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुकी हैं, साथ ही फैंस भी वीडियो पर कमेंट करते हुए नहीं थक रहे हैं. 

अविका गोर (Avika Gor) वीडियो ने में रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी तारीफ के लायक है. वीडियो में आदिल खान के साथ डांस करते हुए अविका गोर का अंदा भी काफी जबरदस्त लग रहा है. एक्स कॉलिगं सॉन्ग पर आदिल खान और अविका गोर के डांस स्टेप्स और मूव्स भी देखने लायक हैं. खास बात तो यह है कि अविका और आदिल खान के वीडियो पर खुद रोहनप्रीत सिंह ने भी कमेंट किया. उन्होंने दोनों की तारीफ करते हुए लिखा, "शानदार भाई..." बता दें कि इससे पहले भी अविका गोर और आदिल खान एक साथ कई सॉन्ग्स पर थिरकते हुए नजर आए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'बालिका बधू (Balika Badhu)' से की थी. इस शो में एक्ट्रेस ने 'छोटी आनंदी' का किरदार निभाया था. अपने इस कैरेक्टर को लेकर अविका काफी लोकप्रिय हुईं. इसके बाद वह 'ससुराल सिमर का' सीरियल में नजर आईं थीं. इस शो से भी अविका को काफी प्रसिद्धी मिली थी. वहीं, एक्ट्रेस इन दिनों साउथ की फिल्मों में अपना हाथ आजमाती नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने 13 किलोग्राम वजन घटाया है. इस बात की जानकारी अविका गौर ने फोटो शेयर कर दी थी.