विज्ञापन

बिग बॉस 18 में कैसा होगा विवियन डिसेना का सफर, ज्योतिषी आशुतोष क्लैरवॉयंट ने की भविष्यवाणी!

Bigg Boss 18 Contestant Vivian Dsena: बिग बॉस 18 में विवियन डिसेना के सफर को लेकर ज्योतिषी आशुतोष क्लैरवॉयंट ने भविष्यवाणी की है.

बिग बॉस 18 में कैसा होगा विवियन डिसेना का सफर, ज्योतिषी आशुतोष क्लैरवॉयंट ने की भविष्यवाणी!
विवियन डिसेना के लिए एस्ट्रोलॉजर ने की भविष्यवाणी
नई दिल्ली:

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का 18वां सीजन चल रहा है, जिसका दूसरा वीकेंड का वार आ गया है. लेकिन एक्टर विवियन डिसेना अपने सीधे-सादे व्यक्तित्व और शांत व्यवहार से पहले से ही हलचल मचा रहे हैं. हालांकि BB18 के लेटेस्ट एपिसोड में उनका रौद्ररुप भी देखने को मिला. इसी बीच ज्योतिषी आशुतोष क्लैरवॉयंट, जो वैदिक ज्योतिष, उपचारात्मक ज्योतिष और कुंडली पढ़ने में माहिर हैं, ने एक्टर के लिए एक रीडिंग की है, और उन्होंने कहा. चूंकि विवियन डीसेना बिग बॉस के घर में प्रवेश कर चुके हैं, इसलिए उनकी ज्योतिषीय कुंडली अवसरों और चुनौतियों का एक अनूठा मिश्रण दिखाती है. केतु के 5वें और 3वें भाव को प्रभावित करने और राहु के 8वें और 9वें भाव को प्रभावित करने के साथ, उन्हें पूरे सीजन में एक गहरे आंतरिक परिवर्तन का अनुभव होने की संभावना है. ये प्रभाव दूसरों के साथ उनके रिश्तों में अप्रत्याशित मोड़ का संकेत देते हैं, जबकि उनकी संचार शैली में भी बदलाव आ सकता है. वह जोखिम भरे निर्णयों की ओर आकर्षित हो सकते हैं, जिससे उन्हें रणनीतिक और सावधानीपूर्वक कार्य करने के लिए प्रेरित किया जा सकता है.

आगे उन्होंने कहा, इस अवसर के बारे में उनके विचारों की बात आती है, तो ऐसा लगता है कि वे इसे सावधानी के साथ देख रहे हैं. वह इसे एक ऐसे खेल के रूप में देख रहे हैं, जिसमें रणनीति महत्वपूर्ण है. ऐसा लगता है कि वह घर में चुपचाप सटीकता के साथ आगे बढ़ने की योजना बना रहे हैं, जो उनके लिए उपलब्ध है उसका अधिकतम लाभ उठा रहे हैं और दूसरों को कितना बताते हैं, इस बारे में सचेत हैं. वह संभवतः सावधानीपूर्वक योजना बनाकर घर में रहने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, साथ ही अपने आस-पास की गतिशीलता के बारे में जागरूकता बनाए रख रहे हैं. हालांकि, चुनौतियां सामने आएंगी, जैसा कि अत्यधिक प्रतिस्पर्धी माहौल में आम है. वह ऐसे क्षणों का सामना कर सकते हैं जहां उनकी भावनाएं उन पर हावी हो जाती हैं, जिससे निराशा या संदेह की भावनाएं पैदा होती हैं. ऐसे समय भी हो सकते हैं जब वह अपने निर्णयों पर सवाल उठाते हैं या अकेलेपन की भावना महसूस करते हैं, जिससे उनकी गति को बनाए रखना मुश्किल हो जाता है.

उन्होंने कहा, यह आवश्यक है कि वह इन पलों के दौरान जमीन पर बने रहें और अपने लक्ष्यों पर स्पष्ट ध्यान केंद्रित रखें. उनके लिए सलाह स्पष्ट है: उन्हें बिना किसी हिचकिचाहट के खुद को व्यक्त करते हुए, साहसपूर्वक आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ने की जरूरत है. उनका स्वाभाविक करिश्मा और जुनून घर में शक्तिशाली उपकरण हो सकते हैं. अगर वह अपनी सहजता और साहसिक भावना का उपयोग करता है, तो उसे न केवल कार्यों को पूरा करने में बल्कि मजबूत गठबंधन बनाने में भी सफलता मिलने की संभावना है. अपनी तीव्र ऊर्जा को अपनाकर और दूसरों की मदद करके, वह अपना प्रभुत्व स्थापित कर सकता है और अपनी ताकत से दूसरों को प्रेरित कर सकता है, इस अवसर को एक यादगार अनुभव में बदल सकता है. वह टॉप 3 में होगा, और उसे एक ऐसे व्यक्ति के रूप में चित्रित किया जाएगा जो कुछ चाहता है और उसे प्राप्त करता है. उसका व्यक्तित्व गहरा है, और वह बिग बॉस के माध्यम से खुद को बेहतर ढंग से समझ पाएगा. बिग बॉस शो उसे खुद के करीब लाएगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
KBC के 16 सीजनों में पहली बार हुआ ऐसा, कंटेस्टेंट ने 2 लाइफलाइन के रहते हुए एक कारण छोड़ा शो तो अमिताभ बच्चन भी रह गए हैरान
बिग बॉस 18 में कैसा होगा विवियन डिसेना का सफर, ज्योतिषी आशुतोष क्लैरवॉयंट ने की भविष्यवाणी!
BIGG BOSS 18 के वीकेंड के वार पर सलमान खान के चेहरे पर दिखा दर्द! बोले- मुझे यहां आना नहीं था...
Next Article
BIGG BOSS 18 के वीकेंड के वार पर सलमान खान के चेहरे पर दिखा दर्द! बोले- मुझे यहां आना नहीं था...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com