विज्ञापन
This Article is From Feb 13, 2020

आसिम रियाज बिग बॉस 13 जीतने से पहले ही बने "चैंप", सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा है उनका गाना

आसिम रियाज (Asim Riaz) पर मशहूर रैपर रोच किल्ला (Roach Killa) ने एक गाना बनाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आसिम रियाज बिग बॉस 13 जीतने से पहले ही बने "चैंप", सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा है उनका गाना
आसिम रियाज (Asim Riaz) पर बना गाना 'चैंप', सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के फिनाले में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. जैसे-जैसे शो का फिनाले नजदीक आ रहा है, सभी घरवाले इसकी रेस में अपनी जगह बनाने में लगे हुए हैं. लेकिन 'बिग बॉस 13' से इतर इसके चर्चित कंटेस्टेंट में से एक आसिम रियाज के फैंस के लिए एक बड़ी खबर आई है. दरअसल, आसिम रियाज (Asim Riaz) पर एक गाना बना है, जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने में न केवल आसिम रियाज के सफर को दिखाया गया है, बल्कि उन्हें वन मैन आर्मी भी बताया गया है.  इस गाने को मशहूर रैपर रोच किल्ला ने गाया है और खास बात तो यह है कि गाने को अभी तक यू-ट्यूब पर 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

माधुरी दीक्षित मना रही थीं पति का बर्थडे तभी केक पर टूट पड़ा डॉगी, फैन्स बोले- बेचारा हस्बैंड- देखें Video

आसिम रियाज (Asim Riaz) पर बने इस गाने का नाम चैंप है, जिसकी शुरुआत उन्हीं के एक डायलॉग से होती है, "पास में बैठी तेरे एक हसीना है, तेरे परफ्यूम से भी महंगा मेरा पसीना है." इस गाने में आसिम की तुलना बिग बॉस 8 के विनर रह चुके गौतम गुलाटी से भी की गई है. इसके साथ ही उन्हें गेम का इक्का भी बताया गया है, जो पूरे खेल को पलटने की हिम्मत रखता है. आसिम के इस गाने को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही यह सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान भी खींच रहा है.

मौनी रॉय का समुद्र किनारे दिखा जबरदस्त अंदाज, इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं Photos

बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में रहते हुए भी आसिम रियाज (Asim Riaz) ने अपनी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ा ली है. यहां तक कि WWE स्टार जॉन सीना भी आसिम रियाज को सपोर्ट करते हुए नजर आए. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दो बार आसिम रियाज की फोटो शेयर की थी, जिसमें वह कंटेस्टेंट का सपोर्ट करते नजर आ रहे थे. वहीं, बिग बॉस 13 की बात करें तो जल्द ही घर से मिडनाइट एविक्शन होने वाला है, जिसमें आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज में से कोई एक सदस्य घर से बेघर हो जाएगा. अब देखना यह है कि फिनाले की रेस तक कौन पहुंच पाता है. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
आसिम रियाज बिग बॉस 13 जीतने से पहले ही बने "चैंप", सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा है उनका गाना
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com