दुखद: नहीं रहे रामायण के ‘रावण’ अरविंद त्रिवेदी, 82 की उम्र में हुआ निधन

टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘रामायण’ में रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) का निधन हो गया है. अरविंद त्रिवेदी काफी समय से बीमार चल रहे थे.

दुखद: नहीं रहे रामायण के ‘रावण’ अरविंद त्रिवेदी, 82 की उम्र में हुआ निधन

अरविंद त्रिवेदी का निधन

नई दिल्ली :

टीवी जगत से आज एक और दुखद खबर आ रही है. टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘रामायण' में रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) का निधन हो गया है. अरविंद त्रिवेदी काफी समय से बीमार चल रहे थे और उन्होंने 82 की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली. रिपोर्ट्स के मुताबिक बीती रात दिल का दौरा पड़ने से अरविंद त्रिवेदी का निधन हुआ है. एक्टर के भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने उनके मौत की पुष्टि की है. अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi Death) के निधन की खबर सामने आने पर टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है.

बता दें, इससे पहले मई महीने में एक्टर के निधन की अफवाह सामने आई थी. उस वक्त सुनील लहरी ने इन खबरों को गलत करार दिया था. सुनील ने एक पोस्ट में लिखा था, ‘आजकल कोई ना कोई बुरी खबर सुनने को मिलती है, कोरोना की वजह से, ऊपर से अरविंद त्रिवेदी (रावण) की झूठी खबर. मेरी प्रार्थना है झूठी अफवाह फैलाने वालों से कृप्या करके इस तरह की खबर ना फैलाएं. भगवान की दया से अरविंद जी ठीक हैं और प्रार्थना करता हूं कि भगवान उन्हें स्वस्थ रखें'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मध्य प्रदेश के उज्जैन में जन्मे अरविंद त्रिवेदी ने गुजराती मंच से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कई गुजराती फिल्मों में अभिनय किया किया है. गुजराती दर्शकों के बीच वे काफी मशहूर थे. अपने शानदार अभिनय के लिए उन्हें कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं. आपको बता दें कि अरविंद त्रिवेदी अब तक लगभग 300 हिंदी और गुजराती फिल्मों में काम कर चुके हैं. एक्टिंग के अलावा उन्होंने राजनीति में भी हाथ आजमाया था.