विज्ञापन

अरमान मलिक ने कर ली चौथी शादी? इंटरनेट यूजर्स ने जुटाए सबूत

अरमान मलिक की तीसरी शादी की खबर ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है. नेटिजन्स ने इसका सबूत भी ढूंढ निकाला है.

अरमान मलिक ने कर ली चौथी शादी? इंटरनेट यूजर्स ने जुटाए सबूत
अरमान मलिक ने कर ली चौथी शादी
नई दिल्ली:

अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 2 में अपनी दो पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ आकर काफी हलचल मचा दी थी. पूरा देश इस बात पर हैरानी में था कि कैसे एक आदमी अपनी दो पत्नियों को नेशनल टेलीविजन पर खुलेआम दिखा सकता है. पहले अरमान पायल मलिक के साथ शादीशुदा थे इसके बाद उन्हें पायल की बहन कृतिका से प्यार हुआ. अरमान के मुताबिक नए रिश्ते की शुरुआत से पहले उन्होंने अपनी पहली पत्नी पायल से इजाजत से मांगी थी. अब पहले से ही दो शादी को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले अरमान मलिक की तीसरी शादी की संभावना की चर्चा शुरू हो गई है. नेटिजेन्स ने अपनी इस बात को कन्फर्म करने के लिए सुबूत तक तलाश लिए. इंटरनेट पर वायरल खबर की मानें तो अरमान मलिक के बच्चों की देखभाल करने वाली महिला ने अरमान मलिक के लिए करवा चौथ रखा था.

अरमान मलिक के लिए तीसरी महिला ने रखा व्रत

20 अक्टूबर, 2024 को पूरे देश में करवा चौथ मनाया गया और अरमान मलिक की दोनों पत्नियों ने भी उनके लिए व्रत रखा और उनकी लंबी उम्र और समृद्धि के लिए प्रार्थना की. उनके YouTube चैनल पर उनके बच्चों की देखभाल करने वाली लक्ष्य भी व्लॉग बनाती हैं और करवा चौथ पर उन्हें उस दिन रिकॉर्ड करते हुए देखा गया जब लोगों ने देखा कि उन्होंने अपने हाथों की मेहंदी पर संदीप उर्फ ​​अरमान मलिक का नाम लिखा था.

इंटरनेट पर ये तस्वीर वायरल हो रही है.

इंटरनेट पर ये तस्वीर वायरल हो रही है.

इससे हलचल मच गई क्योंकि लोग ये जानकारी जुटाने में लग गए कि क्या अरमान मलिक ने चौथी बार शादी की है. लक्ष्य मलिक परिवार के बहुत करीब हैं और हमेशा उनके सभी व्लॉग में उनके साथ दिखाई देती हैं और यहां तक कि जिम और दूसरी छुट्टियों में भी उनके साथ जाते हैं. करवा चौथ व्लॉग में अरमान मलिक अपनी पत्नियों के लिए तीन तोहफे लाते हुए नजर आए जिसमें से उन्होंने सिर्फ दो अंगूठियां दीं और तीसरी को अलग रख दिया. इससे यह अटकलें लगाई जाने लगीं कि क्या लक्ष्य मलिक परिवार के साथ अरमान की तीसरी पत्नी के तौर पर रह रही हैं.

जैसे ही वीडियो ने सुर्खियां बटोरीं इसे सोशल मीडिया साइट्स पर फिर से शेयर किया गया और लोग अरमान मलिक के इस काम ने हैरान कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "पायल आजकल बहुत दुखी लग रही हैं शायद इसलिए वे अभी इसका खुलासा नहीं कर रहे हैं." जबकि दूसरे ने कमेंट किया, "हांजी संदीप लिखा है हिंदी में सच में हे भगवान कैसा परिवार है." एक फैन ने लिखा, "मुझे पूरा विश्वास है कि यह महिला लक्ष्य मलिक परिवार की गड़बड़ी में शामिल है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
KBC 16: अमिताभ बच्चन की वजह से इस डायरेक्टर ने 10 साल से नहीं बनाई कोई फिल्म, वजह जान रह जाएंगे हैरान
अरमान मलिक ने कर ली चौथी शादी? इंटरनेट यूजर्स ने जुटाए सबूत
ये है भारत का सबसे महंगा टीवी शो, चार करोड़ के खर्च में बनता था एक एपिसोड, बाहुबली कहते थे फैन्स
Next Article
ये है भारत का सबसे महंगा टीवी शो, चार करोड़ के खर्च में बनता था एक एपिसोड, बाहुबली कहते थे फैन्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com