अर्चना पूरन सिंह को कपिल के सेट पर आया गुस्सा, कृष्णा अभिषेक को लात मारकर भगाया...देखें Video  

कपिल शर्मा के सेट पर कृष्णा अभिषेक अर्चना पूरन सिंह को सब्जी के ठेले पर बिठाकर ला रहे थे तभी उन्होंने एक ऐसी बात बोल दी कि अर्चना को गुस्सा आ गया और उन्होंने कृष्णा को लात मार दी.

अर्चना पूरन सिंह को कपिल के सेट पर आया गुस्सा, कृष्णा अभिषेक को लात मारकर भगाया...देखें Video  

कपिल शर्मा के सेट से वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली :

कृष्णा अभिषेक को लोग कपिल शर्मा के शो में देखना खूब पसंद करते हैं. कृष्णा अभिषेक की कॉमेडी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती है. खासकर जब वे धर्मेंद्र का गेटअप लेकर आते हैं तो उनकी कॉमेडी का लेवल ही अलग होता है. हाल ही में एक बार फिर कृष्णा अभिषेक को कपिल के सेट पर धरम पाजी के अवतार में देखा गया. सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे सब्जी के ठेले पर अर्चना पूरन सिंह को लेकर आ रहे हैं.

वूंपला के सोशल मीडिया अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कृष्णा सब्जी के ठेले पर अर्चना पूरन सिंह को बिठाकर ला रहे हैं और बोल रहे हैं कि, ‘आलू ले लो बैंगन ले लो सिंह ले लो...और ये कोई मामूली सिंह नहीं है. अर्चना पूरन सिंह है. अरे आप यही पर हैं मैंने तो पहचाना नहीं. मुझे लगा पालक की गड्डियां रखी हुई हैं किसी ने. ये पर्दा मुझे मिल सकता है. आज शाम को क्रोमा शूट था मेरा'. इसके बाद अर्चना उन्हें बुलाकर बोलती हैं, ‘धरम जी इधर आइये ना आप इतने क्यूट. लग रहे हैं..ऐसे टर्न कीजिए'. इसके बाद अर्चना पूरन सिंह कृष्णा अभिषेक को टर्न करके जोर से लात मारती हैं.

कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरन सिंह के इस वीडियो पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये दोनों मेरे ऑल टाइम फेवरेट हैं'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘कृष्णा की कॉमेडी का जवाब नहीं'. इस तरह से लोग इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.


ये भी देखें- Permanent Roommates Season 2: एक्टर सुमित व्यास और निधि सिंह से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com