Bigg Boss 16: श्रीजिता डे के मंगेत्तर माइकल के आने से अर्चना गौतम का सपना हुआ पूरा, प्रोमो देखकर लोगों की छूटी हंसी

कलर्स के लेटेस्ट प्रोमो में अर्चना गौतम अपनी एक्साइटमेंट श्रीजिता डे के बॉयफ्रेंड के आने से कंट्रोल नहीं कर पाईं.

Bigg Boss 16: श्रीजिता डे के मंगेत्तर माइकल के आने से अर्चना गौतम का सपना हुआ पूरा, प्रोमो देखकर लोगों की छूटी हंसी

अर्चना गौतम ने श्रीजिता डे के मंगेत्तर को सिखाई हिंदी

नई दिल्ली:

कलर्स का रियलिटी शो बिग बॉस 16 इन दिनों सुर्खियों में है. एक के बाद एक कंटेस्टेंट के परिवार वाले शो में एंट्री कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के शो में एंट्री का प्रोमो वायरल हो रहा है. लेकिन अब शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें श्रीजिता डे के बॉयफ्रेंड माइकल ब्लोम-पेप के बिग बॉस हाउस में एंट्री करने से अर्चना गौतम की मस्ती शुरु होती दिख रही है. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.  

माइकल के आने से अर्चना का सपना हुआ पूरा

कलर्स के लेटेस्ट प्रोमो में अर्चना गौतम अपनी एक्साइटमेंट श्रीजिता डे के बॉयफ्रेंड के आने से कंट्रोल नहीं कर पाईं. दरअसल, प्रोमो में श्रीजिता डे के मंगेतर माइकल के बिग बॉस हाउस में एंट्री करते हैं, जिसके बाद वह श्रीजिता को गले लगाते हुए नजर आते हैं. इसके बाद अर्चना गार्डन एरिया में श्रीजिता के मंगेतर के साथ बैठी होती हैं और बोलती हैं, "मेरी फैंटेसी पता है क्या थी, एक बार विदेशी से बात करूं." यह सुनने के बाद माइकल कहते हैं, "सच में?" और हंसने लगते हैं.

श्रीजिता ने दिया ये रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अर्चना की इस बात से बाकी घरवाले भी हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं कुछ देर बाद अर्चना, माइकल को अपना फेमस डायलॉग सिखाते हुए कहती हैं, 'मारते मारते मोर बना दूंगा.' वहीं माइकल, अर्चना की नकल करते हुए दिखते हैं. आखिर में अर्चना, श्रीजिता कहती है, "तेरे को घर जाकर बनाएगा मोर, रुक." इसी बात पर अर्चना चेहरा छुपाकर हंसने लगती हैं. इस पर फैंस का मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहा है. लोग अर्चना की कॉमेडी की तारीफ करते दिख रहे हैं.