मालदीव में चिल कर रही हैं बालवीर की एक्ट्रेस, अनुष्का सेन की फोटो हुई वायरल

इन दिनों अनुष्का मालदीव में हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं. मालदीव की खूबसूरती के बीच अनुष्का की खूबसूरती कहर बरपा रही है. सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के साथ इंटरेक्ट करने वाली एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने मालदीव की कुछ सिजलिंग तस्वीरें अपलोड की हैं.

मालदीव में चिल कर रही हैं बालवीर की एक्ट्रेस, अनुष्का सेन की फोटो हुई वायरल

बालवीर फेम अनुष्का सेन ने शेयर की फोटो

अनुष्का सेन (Anushka Sen) बेहद कम उम्र में अपनी पॉपुलैरिटी और खूबसूरती को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं. अनुष्का को फीयर फैक्टर 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' में हाल ही में देखा गया था. इन दिनों अनुष्का मालदीव में हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं. मालदीव की खूबसूरती के बीच अनुष्का की खूबसूरती इंटरनेट पर छा रही है. सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के साथ इंटरेक्ट करने वाली एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने मालदीव में क्लिक की गईं अपनी कुछ सिजलिंग तस्वीरें अपलोड की हैं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस की धड़कन तेज हो गई हैं. अनुष्का की हर एक तस्वीर उनके खूबसूरत और सुकून भरे अहसास को बयां कर रही है.

मालदीव में अनुष्का सेन ने बिखेरा हुस्न का जादू

अपने फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए फैशनिस्टा मानी जाने वाली बहुत कम उम्र की एक्ट्रेस अनुष्का सेन इन दिनों मालदीव में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं. काम से दूर अनुष्का इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं और वहां बिताए हर एक पल को एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. हाल ही में अनुष्का सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्विमिंग पूल के किनारे स्विमसूट पहने हुए की तस्वीर शेयर की है. फोटो में अनुष्का ने व्हाइट एंड पिंक फ्लोरल स्विमसूट पहन रखा है. अनुष्का अपनी तस्वीर में सुपर सिज़लिंग लुक में नजर आ रही हैं. अनुष्का के बंधे हुए बाल,और खूबसूरत आंखें उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रहे हैं. अनुष्का ने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, :Good vibes only'.

फैंस बोले- बढ़ गया होगा मालदीव का पारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर अनुष्का सेन की सुपर सिजलिंग और ग्लैमरस तस्वीर देखकर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. कई फैन अनुष्का को एडोरेबल, अमेजिंग, ब्यूटीफुल और ग्लैमरस बता रहे हैं तो एक फैन ने लिखा कि, 'आप इतनी खूबसूरत कैसे दिखती हो'. इसके अलावा एक फैन ने अनुष्का की स्विमसूट वाली इस तस्वीर को देखकर कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आपके इस अंदाज से मालदीव का टेंपरेचर हाई हो गया होगा' वहीं एक और फैन ने लिखा कि, 'आपका किसी से कोई मुकाबला नहीं है, आप सबसे ऊपर हो.