रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच बंद है बातचीत, चल रही है कोल्ड वॉर ? प्रोड्यूसर राजन शाही ने दिया जवाब

पिछले काफी समय से चर्चा है कि अनुपमा के लीड पेयर रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच एक कोल्ड वॉर चल रही है.

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच बंद है बातचीत, चल रही है कोल्ड वॉर ? प्रोड्यूसर राजन शाही ने दिया जवाब

अनुपमा और अनुज के बीच कोल्ड वॉर !

नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा शो चर्चा में रहता है. यह शो 2020 में शुरू हुआ और टीआरपी टॉपर रहा है. इसकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग अनु और अनुज की कहानी को पसंद कर रहे हैं. शो में रुपाली और गौरव की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया. इतनी मैच्योर लेकिन प्यारी प्रेम कहानी देखना सभी के लिए एक अलग एक्सपीरियंस था. वे टेली टाउन की सबसे पसंदीदा जोड़ी बन गए हैं. गौरव और रुपाली को ऑन-स्क्रीन देखना फैन्स के लिए एक गिफ्टा था और वे सोशल मीडिया पर एक साथ #MaAn की तस्वीरें भी शेयर करते रहे हैं. उनका ऑफ-स्क्रीन बॉन्ड भी इतना प्यारा था कि देखकर अच्छा लगता था. उनके सोशल मीडिया पोस्ट और जिस तरह से उन्होंने रविवार विद स्टार परिवार के दौरान मजेदार पल बिताए उन्होंने साबित कर दिया कि वे ऑफ-स्क्रीन BFFs हैं. हालांकि कुछ महीनों से फैन्स ने देखा है कि वे कोई भी #MaAn पोस्ट शेयर नहीं करते हैं.

क्या रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच कोई विवाद है?

लोग उनकी तस्वीरें आने का बेसब्री से इंतजार करते रहे लेकिन गौरव या रुपाली की तरफ से कोई पोस्ट नहीं आई. इसलिए उनके कोल्ड वॉर की अफवाहें फैलनी शुरू हो गईं. फैन्स ने उनकी दोस्ती के खराब दौर से गुजरने के बारे में बोलना शुरू कर दिया. लेकिन अब इन सवालों का जवाब आ गया है. अब प्रोड्यूसर राजन शाही ने गौरव और रूपाली के शीत कोल्ड वॉर की अफवाहों के बारे में खुलासा किया है. टेली टॉक से बात करते हुए राजन शाही ने कहा कि चाहे कोल्ड वॉर हो, हॉट वॉर हो, गुनगुनी वॉर हो या कोई दूसरी वॉर वे इसमें तब तक नहीं पड़ते जब तक कि इसका असर उनके शो की शूटिंग पर न पड़ रहा हो.

उन्होंने कहा कि वह एक्टर्स की पर्सनल लाइफ में नहीं पड़ते लेकिन अगर कलाकारों के बीच के इश्यू के कारण शो की शूटिंग पर असर पड़ता है तो वह रिएक्ट करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि डीकेपी में वे पहले एक्टर्स को आपस में ही मुद्दों को सुलझाने के लिए कहते हैं. राजन शाही ने कहा कि एक्टर एक-दूसरे के लिए अच्छे हैं और अगले ही पल वे लड़ते हैं और फिर से एक साथ हो जाते हैं. इसलिए एक प्रोड्यूसर के रूप में उन्हें इसमें शामिल नहीं होना चाहिए. खैर राजन शाही ने कोल्ड वॉर की खबरों पर इंकार नहीं किया और ना ही साफ कुछ कहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com