अनुपमा ने वैनिटी वैन में किया ऐसा धमाकेदार गरबा की फैन्स बोले- वैनिटी तो ठीक है ना...

अनुपमा इन दिनों एक बार फिर टीआरपी लिस्ट में आगे चल रहा है. फैन्स का दिल जीत लेने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपने अंदाज और करिदार से स्क्रीन पर ही नहीं सोशल मीडिया पर भी छा गई हैं.

अनुपमा ने वैनिटी वैन में किया ऐसा धमाकेदार गरबा की फैन्स बोले- वैनिटी तो ठीक है ना...

अनुपमा ने जमकर खेला गरबा

नई दिल्ली :

अनुपमा इन दिनों एक बार फिर टीआरपी लिस्ट में आगे चल रहा है. फैन्स का दिल जीत लेने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपने अंदाज और करिदार से स्क्रीन पर ही नहीं सोशल मीडिया पर भी छा गई हैं. वहीं हाल ही में रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रुपाली गांगुली बेहद ही खूबसूरत गरबा आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. रुपाली के वायरल हो रहे वीडियो में वे शानदार डांस कर रही हैं. जिसकी तारीफ उनके फैन्स करते नहीं थक रहे हैं.

हाल ही में रुपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रुपाली गांगुली बेहद ही खूबसूरत गरबा करती दिखाई दे रही हैं. लेकिन इस गरबा डांस को वे अपनी वैनिटी वैन में करती दिखाई दे रही हैं. उनका ये अंदाज देख फैन्स हैरान रह जाते हैं. 

रुपाली गांगुली के इस वीडियो पर अर्जुन बिजलानी कमेंट कर कहते हैं पूरी वैनिटी हिला दी. जिसके बाद रुपाली भी हंसने से अपने आपको रोक नहीं पा रही हैं. वहीं रुपाली के एक चाहने वाले ने भी कमेंट कर रहा वैनिटी तो ठीक है ना, वहीं एक फैन ने रुपाली के लुक और अंदाज की जमकर सराहना की है. सोशल मीडिया पर रुपाली का यह वीडियो फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:एआर रहमान, विक्रम और तृषा को मुंबई एयरपोर्ट पर किया स्‍पॉट