Anupamaa: कोमा में पड़े अनुज कपाड़िया का टूटा हाथ पकड़े डांस करती दिखीं अनुपमा, फैन्स बोले- पागल हो गई हो क्या ?

अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देख सकते है कि अनुज काफी सीरियस कंडीशन में दिखाई दे रहे हैं.

Anupamaa: कोमा में पड़े अनुज कपाड़िया का टूटा हाथ पकड़े डांस करती दिखीं अनुपमा, फैन्स बोले- पागल हो गई हो क्या ?

अनुज कपाड़िया का टूटा हाथ पकड़े डांस करती दिखीं अनुपमा

नई दिल्ली :

अनुपमा का शो इन दिनों जमकर टीआरपी बटोर रहा है. फैन्स तो अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं. फिलहाल तो अनुज के कोमा में जाने की वजह से अनुपमा के दर्शक थोड़ा निराश हैं, लेकिन उम्मीद भी जता रहे हैं कि अब जल्द ही सब ठीक भी हो जाएगा. इसी के बीच अनुपमा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुपमा अनुज कपाड़िया का टूटा हाथ पकड़े जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. उनका ये वीडियो देख फैन्स हैरान रह गए हैं. 

अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देख सकते है कि अनुज काफी सीरियस कंडीशन में दिखाई दे रहे हैं. इतने में ही अनुपमा अनुज का टूटा हाथ पकड़े डांस करती नजर आ रही हैं. हैरानी की बात यह है कि उनके साथ बा यानी कि लीला बेन भी झूमती नजर आ रही हैं. इतने में ही अनुज कपाड़िया भी उठ जाते हैं. फैन्स तो तीनों का ये वीडियो देख हैरान रह गए हैं. 

वीडियो पर फैन्स के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. एक फैन ने कहा पागल हो गई हो क्या ऐसा वीडियो कौन शेयर करता है तो वहीं दूसरे ने कहा ये काफी मजेदार था. बता दें कि इन दिनों अनुपमा सीरियल में वनराज और अनुज के एक्सीडेंट के बाद पूरा माहौल सीरियस है. अमेरिका से आए अनुज के भाई भाभी प्रॉपर्टी हाथियाने की कोशिश में हैं और अनुपमा को इस बात का अंदाजा लग जाता है. फिलहाल तो दर्शक आने वाले एपिसोड्स को लेकर काफी एक्साइडेट हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अबांद्रा के क्रोम स्टूडियो में स्पॉट हुये अर्जुन कपूर