Anupama Update: श्रुति को शादी के मंडप पर अकेला छोड़ेगा अनुज, अनुपमा से करेगा प्यार का इजहार !

स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में आने वाले दिन बड़े ही खास होने वाले हैं क्योंकि कुछ ही एपिसोड में शो की कहानी पूरी तरह से बदल सकती है.

Anupama Update: श्रुति को शादी के मंडप पर अकेला छोड़ेगा अनुज, अनुपमा से करेगा प्यार का इजहार !

नई दिल्ली:

टीवी शो अनुपमा में इस वक्त गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है. एक तरफ अनुज और श्रुति की शादी हो रही है. दूसरी तरफ अनुपमा का रेस्त्रां बंद हो चुका है. शाह परिवार में भी टेंशन चल रही है. अनुपमा का दोस्त बन चुका यशदीप भी मुसीबत है. कुल मिलाकर हर तरफ टेंशन ही चल रही है. अनुपमा को रेस्त्रां की चिंता, अनुज को अनुपमा की चिंता, श्रुति को शादी टूटने की चिंता, यशदीप को काम और प्यार की डबल चिंता क्योंकि दिल ही दिल में अनुपमा वाला एंगल भी चल रहा है. किसी तरह धीरे धीरे कहानी अनुज और श्रुति की शादी की तरफ आगे बढ़ रही है लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस पर भी मुसीबत के बादल मंडरा रहे हैं.

आ सकते हैं ये बड़े ट्विस्ट

जिस तरह पिछले कुछ एपिसोड्स में हमने अनुज को अनुपमा के लिए इतना फिक्रमंद देखा है हो सकता है कि शादी का दिन आते आते अनुज मन पक्का करके मंडप से उठ ही जाए. जिस तरह के सीन इन दिनों क्रिएट किए जा रहे हैं ऐसा लग रहा है कि अनुज मंडप पर श्रुति को छोड़कर भागेगा और अनुपमा के लिए अपने प्यार का इजहार करेगा.

बिगड़ेगी आध्या की मेंटल हेल्थ

पहले भी दिखाया जा चुका है कि आध्या थोड़ी सेंसिटिव है. पहले भी उसे पैनिक अटैक आए हैं. अब इस तरह अनुज और श्रुति की शादी टूटते देखना उसके लिए किसी झटके से कम नहीं होगा. इसका उसकी मानसिक हालत पर असर पड़ सकता है.

श्रुति की हो सकती है एग्जिट

अब अगर अनुज शादी छोड़कर अनुपमा के पास चला जाता है तो साफ है कि श्रुति की एग्जिट फिलहाल हो सकती है. शायद मेकर्स का प्लान हो कि जब अनुज और अनुपमा की हैप्पी लाइफ दोबारा शुरू हो तब श्रुति को वैम्प बनाकर कहानी में लाएं.

यशदीप का साथ देने के लिए अनुज को दूर करे अनुपमा

अनुपमा जब से अमेरिका आई है यशदीप का परिवार हमेशा उसके लिए सहारा बना है. ऐसे में हो सकता है कि अनुपमा अनुज के प्यार को दोबारा स्वीकार ना कर अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर ध्यान दे. साथ ही साथ बिजनेस दोबारा शुरू करने में यशदीप की मदद करे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com