अनुज कपाड़िया को छोड़कर अमेरिका जाना पड़ा अनुपमा को भारी, लोग बोले- पहले पति के कारण...

Anupama Written Update In Hindi: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक ने अनुज कपाड़िया फैंस को गुस्से से लाल कर दिया है.

अनुज कपाड़िया को छोड़कर अमेरिका जाना पड़ा अनुपमा को भारी, लोग बोले- पहले पति के कारण...

Anupama Update: अनुपमा सीरियल ने बढ़ाया लोगों का गुस्सा

नई दिल्ली:

Anupama Written Update In Hindi: रुपाली गांगुली, सुधांशू पांडे और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा सीरियल इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. जहां टीआरपी लिस्ट में एक बार फिर सीरियल ने नंबर वन का खिताब खो दिया है तो वहीं अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा के अमेरिका जाने का ट्रैक दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है. इसके चलते रुपाली गांगुली के अनुपमा के किरदार  को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. 

लेटेस्ट ट्रैक में शाह हाउस से अनुपमा को वनराज ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. जबकि कपाड़िया हाउस में अनुज ने गुस्से में अनुपमा के प्यार पर सवाल उठाया है कि वह अपने एक्स हस्बैंड और बच्चों को ज्यादा प्यार करती है. इसी के चलते अब अनुपमा ने घर छोड़ने का फैसला कर लिया है. 

इस ट्रैक से परेशान अनुपमा सीरियल के फैंस ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, अनुपमा वनराज से इतनी जुड़ी हुई है कि उसे उसकी शादी में हस्तक्षेप करने से भी नहीं रुक रही. वह इस हद तक चिंतित थी. वास्तव में उससे जुड़ी हुई है और अपने अब्यूजर एक्स हस्बैंड को जाने नहीं दे सकती. दूसरे यूजर ने लिखा, इससे साबित होता है कि अनुज ने कहा वो गलत नहीं था कि अनुपमा को अनुज और छोटी से ज्यादा अपने बैगेज की चिंता है. 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com