टीवी की रेस में टॉप 4 बने स्टार प्लस के ये सीरियल, बिग बॉस 17 भी नहीं तोड़ पाया रिकॉर्ड

Top 5 TRP List This Week: अगर आप भी टीवी पर अपने पसंदीदा शो देखना पसंद करते हैं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि पिछले हफ्ते कौन से शो ने आपको सबसे ज्यादा एंटरटेन किया और टीआरपी की लिस्ट में नंबर एक पर रहा.

टीवी की रेस में टॉप 4 बने स्टार प्लस के ये सीरियल, बिग बॉस 17 भी नहीं तोड़ पाया रिकॉर्ड

TRP List: टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहे ये सीरियल

नई दिल्ली:

Top 5 TRP List This Week: टेलीविजन इंडस्ट्री का अपना एक अलग फैन बेस होता है, खासकर घर की महिलाएं शाम से टीवी खोलकर बैठ जाती है और उस पर आने वाले लगभग हर टीवी शो को देखती हैं. इसकी कैलकुलेशन टीआरपी रेटिंग पर की जाती है कि कौन सा शो सबसे ज्यादा देखा जा रहा है. ऐसे में अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आपका पसंदीदा शो टेलीविजन की टीआरपी रेटिंग में कौन से नंबर पर है, तो चलिए हम आपको बताते हैं अनुपमा से लेकर झनक तक टॉप फाइव में कौन से शो को पहले से लेकर पांचवा नंबर मिला है.

टीआरपी की लिस्ट में नंबर एक पर पहुंचा अनुपमा

टैली चेकर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट शेयर की है, जिसमें बताया गया है कि कौन से शो को नंबर एक पर जगह मिली और कौन सा शो टीआरपी की लिस्ट में पीछे रह गया. आइए आपको बताते हैं इस लिस्ट में नंबर एक पर रहे अनुपमा शो के बारे में-

स्टार प्लस का फेमस शो अनुपमा टैली चेकर की टीआरपी रेटिंग में पहले नंबर पर है, उसे 2.7 की टीआरपी मिली है और यह दर्शकों का पसंदीदा शो बना है.

टैली चेकर की टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर गुम है किसी के प्यार में शो रहा. इस डेली सोप की टीआरपी 2.5 रही और इसे भी दर्शकों का खूब प्यार मिला.

स्टार प्लस का तीसरा शो यह रिश्ता क्या कहलाता है भी टैली चेकर की टीआरपी लिस्ट में टॉप 3 में रहा. इस शो को 2.3 की रेटिंग मिली और यह तीनों शो ही स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किए जाते हैं.

वैसे तो बिग बॉस का फिनाले हो चुका है और ट्रॉफी मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम की है, लेकिन टैली चेकर की पिछले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में बिग बॉस के शो को तगड़ी फटकार लगी और यह चौथे नंबर पर आ गया, जिसकी टीआरपी रेटिंग 2.1 रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टैली चेकर की लिस्ट में टीआरपी रेटिंग में सबसे आखिरी पायदान पर जो शो रहा, वह है झनक इसकी टीआरपी मात्रा 2.00 रही और दर्शकों ने इस शो को इतना पसंद नहीं किया.