अनुपमा की लाइफ में होगी नए विलेन की एंट्री, अनुज बनेगा वजह, लोग बोले- ये ही बाकी थी

Anupama Written Update In Hindi: अनुपमा की जिंदगी में नया विलेन आने वाला है, जिसका कारण अनुज कपाड़िया होगा.

अनुपमा की लाइफ में होगी नए विलेन की एंट्री, अनुज बनेगा वजह, लोग बोले- ये ही बाकी थी

अनुपमा की जिंदगी में आएगा नया विलेन

नई दिल्ली:

Anupama Update In Hindi: अनुपमा सीरियल टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है, जिसके चलते मेकर्स सीरियल की कहानी में नया नया ट्विस्ट लाते हुए दिख रहे हैं.  इसी के चलते अब अनुपमा की जिंदगी में नए विलेन की एंट्री करवाने के लिए मेकर्स तैयार हैं, जिसकी वजह अनुज कपाड़िया बनते हुए दिखेगा. दरअसल, अनुपमा के लिए अनुज का एक फैसला श्रुति के गुस्से का कारण बन जाएगा और उसे नेगेटिव किरदार में बदल कर रख देगा.  लेटेस्ट ट्रैक में चोट लगने के बावजूद अनुपमा कॉम्पिटिशन जीत गई. वहीं अनुज और श्रुति की शादी में केटरिंग की तैयारी में लग गई है.

हालांकि अनुज को यह बिल्कुल पसंद नहीं आएगा. कहा जा रहा है कि इसी के चलते श्रुति से अनुज अपनी शादी तोड़ देगा. इसके चलते आध्या जहां अनुपमा पर अपना गुस्सा जाहिर करती दिखेगी. 

जबकि अपकमिंग एपिसोड में श्रुति का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचेगा और वह अनुज और अनुपमा को अलग करने की पूरी कोशिश करती हुई नजर आएगी. वहीं आध्या उसका साथ देती हुई दिखेगी. हालांकि फैंस को सीरियल में आया ये नया विलेन खास पसंद आता नहीं दिख रहा है और लोग अपना गुस्सा जाहिर करते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, फैंस का कहना है कि ये ही रहना बाकी रह गया था. जबकि एक यूजर ने लिखा, सीरियल बर्बाद करके रख दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां