Photo: 21 साल पहले ऐसी दिखती थी 'अनुपमा', वायरल हुई पुरानी तस्वीर

रुपाली गांगुली के पति अश्विन वर्मा ने फोटो शेयर कर सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया. लोग 'अनुपमा' के साथ-साथ उनके असली पति की भी तारीफ करते दिखे.

Photo: 21 साल पहले ऐसी दिखती थी 'अनुपमा', वायरल हुई पुरानी तस्वीर

रुपाली गांगुली और अश्विन वर्मा

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को अब सब अनुपमा के नाम से जानते हैं. वह इस किरदार से इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि कुछ लोगों को तो ये लगता है कि उनका असली नाम अनुपमा ही है. उनका वही साड़ी वाला लुक लोगों के दिमाग में बस गया है. बस उनकी इसी इमेज से हटकर आपको उनकी असल जिंदगी की झलक दिखाने के लिए हम आपके लिए ये तस्वीर लेकर आए हैं. अगर आपको पहचानने में मुश्किल हो रही है तो बता दें कि यह आपकी अनुपमा ही हैं. रुपाली की ये तस्वीर 21 साल पुरानी है. उस वक्त रुपाली अपने पति अश्विन के साथ आगरा गई थीं. रुपाली ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

इस तस्वीर में रुपाली ने तो सबको हैरान किया ही उनके पति अश्विन का मॉडल वाला लुक भी लोगों को खूब पसंद आया. इनमें पॉपुलर एक्ट्रेस डेलनाज इरानी का नाम भी शामिल है. डेलनाज ने लिखा, अश्विन हैंडसम हीरो. राजन शाही...अनुपमा शो के प्रोड्यूसर ने लिखा, थू थू थू. एक यूजर ने लिखा, एक हैंडसम आदमी अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ. कुल मिलाकर जितनी तारीफें अनुपमा शो में बटोरती हैं उससे कहीं ज्यादा प्यार उन्हें सोशल मीडिया पर मिलता है.

शो में क्या है नया ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शो की बात करें तो समर और डिंपी की शादी के बाद अब वहां बा और बहू के झगड़े चालू हैं और दूसरी तरफ अनुज और अनुपमा दोबारा करीब आ रहे हैं. इसे देखकर फैन्स खासे एक्साइटेड हैं. इस वजह से यह शो टॉप-5 में जगह बनाए हुए है. दर्शक ज्यादा समय तक अनुज और अनुपमा की दूरियां बर्दाश्त करने के मूड में नहीं थे. इसी वजह से लोग सोशल मीडिया पर #MaAn की वापसी की अपील करने लगे थे. इसे देखकर मेकर्स भी ट्रैक बदलते नजर आए.