सौतन काव्या और वनराज के कारण अनुपमा-अनुज में आएंगी दूरियां! छोटी अनु के पास जाएगी गुरुमां, ट्विस्ट देख फैंस कहेंगे- क्या कर...

सीरियल अनुपमा की कहानी में नया मोड़ आने वाला है, जिसका अंदाजा लेटेस्ट प्रोमो को देखकर लगाया जा सकता है. हालांकि अनुज और अनुपमा के फैंस को यह पसंद नहीं आने वाला है.

सौतन काव्या और वनराज के कारण अनुपमा-अनुज में आएंगी दूरियां! छोटी अनु के पास जाएगी गुरुमां, ट्विस्ट देख फैंस कहेंगे- क्या कर...

टीवी सीरियल अनुपमा में आएगा नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

सीरियल अनुपमा की कहानी में एक के बाद एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. जहां गुरुमां की नई चाल के चलते समर और डिंपी उनके साथ काम करने लगे हैं तो वहीं काव्या के प्रेग्नेंसी के सच ने वनराज के रातों की नींद उड़ा दी है. वहीं इसका असर अनुपमा पर भी पड़ता दिख रहा है, जो एक बार फिर अपने ससुराल और एक्स ससुराल के बीच फंस गई है. वहीं आने वाले दिनों में वनराज से बातचीत और सच छिपाना अनुज को खलने वाला है, जिसके चलते #MaAn के बीच दूरियां देखने को मिलेंगी. वहीं गुरुमां, छोटी अनु से मिलती दिखाई देंगी, जिसके चलते अनु का गुस्सा देखने को मिलेगा.

अपकमिंग एपिसोड में छोटी अनु स्कूल जाएगी. जहां गुरुमां उससे बात करने की कोशिश करेंगी. इस पर अनुपमा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा और वह मालती देवी को वॉर्निंग देती हुई दिखेंगी.

लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो अनुपमा के जेठ अंकुश अपना नाजायज बेटा रॉबिन कपाड़िया हाउस ले आया है, जिसके चलते बरखा और अधिक का गुस्सा सातवें आसमान पर है. वहीं इसके चलते अनुपमा और अनुज परेशान भी हैं. दूसरी तरफ काव्या के बच्चे का सच जानने के बाद वनराज काफी परेशान और टूटा हुआ है. दरअसल, काव्या के बच्चे का पिता वनराज नहीं बल्कि अनिरुद्ध है, जिस सच को बताने के लिए काव्या परेशान है. लेकिन वह नहीं जानती कि वनराज सच जानता है. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा ये देखना भी दिलचस्प होने वाला है. 

आलिया की सगाई में खुशी कपूर-इब्राहिम अली खान का जश्न

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com