'अनुपमा' एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने किया 'गुलाबी साड़ी' गाने पर डांस, वीडियो देख फैंस बोले- टीवी की शिल्पा शेट्टी

अनुपमा एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह मराठी गाने गुलाबी साड़ी पर डांस करती हुई दिख रही हैं.

'अनुपमा' एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने किया 'गुलाबी साड़ी' गाने पर डांस, वीडियो देख फैंस बोले- टीवी की शिल्पा शेट्टी

रुपाली गांगुली का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'अनुपमा' से घर घर में चहेती बनीं एक्ट्रेस रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया ट्रैंड फॉलो करते हुए इन दिनों पॉपुलर मराठी गाने 'गुलाबी साड़ी' पर एक खूबसूरत रील बनाई है, जिसमें उन्हें साड़ी पहने डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखकर फैंस उन्हें टीवी की शिल्पा शेट्टी कहते हुए नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम यूजर्स इस समय संजू राठौड़ द्वारा गाए गए ट्रैक 'गुलाबी साड़ी' पर वीडियो बना रहे हैं. ट्रेंड में शामिल होते हुए रूपाली ने गुलाबी साड़ी पहनकर इस वायरल गाने पर डांस करते हुए एक रील शेयर की. एक प्रशंसक ने रील पर टिप्पणी करते हुए कहा, "आपके डांस के बिना यह ट्रेंड निश्चित रूप से अधूरा था.''

एक अन्य यूजर ने कहा, "वाह सुपर से भी ऊपर". वहीं अन्य यूजर ने लिखा, वह टेलीविजन की शिल्पा शेट्टी हैं. हर बार ओवर रिएक्शन, ओवर एक्सप्रेशन और चीते से भी तेज चाल. हर चीज आप पर सूट नहीं करती रूपाली जी !!!! कृपया रुकें.  इसके अलावा एक यूजर ने लेटेस्ट सीरियल के ट्रैक का जिक्र करते हुए लिखा, उम्मीद करते हैं कि मंगलसूत्र के साथ अच्छे सीन दिखेंगे. अनुज औऱ अनुपमा को साथ देखने का इंतजार है. 

गौरतलब है कि रूपाली वर्तमान में शो 'अनुपमा' में मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. यह शो बंगाली सीरीज 'श्रीमोई' पर आधारित है. इसमें वनराज के रूप में सुधांशु पांडे, काव्या के रोल में मदालसा शर्मा और अनुज कपाड़िया के रोल में गौरव खन्ना नजर आ रहे हैं. वहीं लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अनुज की श्रुति से शादी होने की तैयारियां चल रही हैं. लेकिन यह शादी हो पाती है या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां