अन्नू मलिक की इस हरकत से पत्नी हो गई थीं खफा, कह दिया था- न पहचानूंगी और चलूंगी 20 कदम दूर

रियलिटी शो सारेगामापा में म्यूजिक डायरेक्ट अन्नू मलिक आए तो उन्होंने खुद की जिंदगी से जुड़ा एक बहुत ही मजेदार वाकया शेयर किया.

अन्नू मलिक की इस हरकत से पत्नी हो गई थीं खफा, कह दिया था- न पहचानूंगी और चलूंगी 20 कदम दूर

अन्नू मलिक ने शेयर की मजेदार किस्सा

नई दिल्ली :

जी टीवी हाल ही में अपना सबसे प्रतिष्ठित और सबसे लंबे समय तक चलने वाला रियलिटी शो सारेगामापा 2021 लेकर आया. जहां इस शो की जोरदार शुरुआत हुई, वहीं इसके टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों को खासा इम्प्रेस कर लिया है. हालांकि इस वीकेंड दर्शकों को एक ट्रीट मिलने वाली है, जहां Anu Malik इस शो में स्पेशल गेस्ट के रूप में जजों के साथ शामिल होंगे. जहां उन्होंने हर कंटेस्टेंट की सभी परफॉर्मेंस को जमकर एंजॉय किया, वहीं अनन्या के हेयरस्टाइल ने अनु मलिक का खासा ध्यान आकर्षित किया. 

जब अनन्या अपनी परफॉर्मेंस के लिए मंच पर आईं, तो Anu Malik ने कहा कि अनन्या का हेयरस्टाइल देखकर वो 90 के दशक की शुरुआत में लौट गए हैं. अनु मलिक ने बताया कि उस दौर में वो इसी तरह का हेयरस्टाइल रखते थे और इस पर एक काऊबॉय हैट भी पहनते थे. एक दिन वो अपनी चोटी वाले बालों के साथ काऊबॉय हैट और लैदर के बूट पहनकर बाहर निकले, तो उनकी पत्नी उनसे 20 कदम पीछे चलने लगीं और यह जताने लगीं जैसे वो उन्हें जानती ही ना हों.

इस घटना के बारे में Anu Malik ने कहा, 'मुझे अब भी याद है जब एक बार मैं और मेरी पत्नी डिनर के लिए बाहर जा रहे थे और मैंने उनसे कहा था कि मैं अपनी चोटियों के साथ काऊबॉय हैट और लैदर बूट्स पहनने वाला हूं. जब हम बाहर निकले, तो उन्होंने तय किया कि वो मुझसे 20 कदम दूर चलेंगी और ऐसे पेश आएंगी जैसे वो मुझे जानती ही नहीं हैं. लेकिन मैं अपने आउटफिट को लेकर काफी खुश और निश्चिंत था और मुझे इसे पहनने में बहुत मजा आया. मैं सारेगामापा देखता हूं और जिस दिन मैंने अनन्या को देखा, मैंने अपनी पत्नी को वो वक्त याद दिलाया, जब मैं भी इसी तरह की चोटी रखता था. अब वो उन पलों को याद करके हंस पड़ती है.' इतना ही नहीं, इस खुलासे के बाद अनु मलिक ने वही हैट पहनकर अनन्या, हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी और शंकर महादेवन के साथ अपने एक मशहूर गाने ‘बारिश‘ पर परफॉर्म भी किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत