अंकिता लोखंडे ने पहनी करवाचौथ पर रेड साड़ी, Video शेयर कर दी बधाई तो यूजर बोले- दी आप सुशांत को याद...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने करवाचौथ से जुड़ी अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा किये हैं, जिसमें वह लाल साड़ी में नजर आ रही हैं. रेड साड़ी में अंकिता लोखंडे का लुक और उनका अंदाज वाकई तारीफ के लायक लग रहा है.

अंकिता लोखंडे ने पहनी करवाचौथ पर रेड साड़ी, Video शेयर कर दी बधाई तो यूजर बोले- दी आप सुशांत को याद...

अंकिता लोखंडे ने रेड साड़ी में शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने करवाचौथ पर पहनी रेड साड़ी
  • वीडियो शेयर कर दी फैंस को बधाइयां
  • अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. अंकिता लोखंडे ने करवाचौथ से जुड़ी अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा किये हैं, जिसमें वह लाल साड़ी में नजर आ रही हैं. रेड साड़ी में अंकिता लोखंडे का लुक और उनका अंदाज वाकई तारीफ के लायक लग रहा है. अपना वीडियो शेयर कर अंकिता ने फैंस को करवाचौथ की बधाइयां भी दीं. वहीं, कई सोशल मीडिया यूजर ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र किया. 

????????????

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपना वीडियो शेयर कर फैंस को करवाचौथ की बधाइयां दीं. उन्होंने कहा, "आप सभी को मेरा नमस्कार और करवाचौथ की आप सभी को ढेर सारी बधाइयां. खूब अच्छे से पूचा कीजिए और अपने पति को ढेर सारा प्यार दीजिए." उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "दी, आप सुशांत सिंह राजपूत को याद नहीं कर सकते." इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने अपनी तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें वह रेड साड़ी में नजर आ रही हैं. उनकी इस फोटो पर भी कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "आपको देखकर बस सुशांत याद आते हैं."

dc93km68

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कई सोशल मीडिया यूजर ने उनके लुक्स की जमकर तारीफें भी कीं. बता दें कि अंकिता लोखंडे ने टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. उन्होंने पवित्र रिश्ता के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और इस सीरियल से ही वह लोगों के दिलों में बस गईं. इसके बाद अंकिता लोखंडे झलक दिखला जा में भी दिखाई दी थीं. वहीं, आखिरी बार अंकिता लोखंडे बॉलीवुड फिल्म बागी 3 में नजर आई थीं. इससे पहले उन्होंने फिल्म मणिकर्णिका में भी कंगना रनौत के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

SUBSCRIBE NDTV सेहत वेहत: स्ट्रेस को दूर करेंगे ये 5 योगासन | Yoga Poses for Stress Relief