Bigg Boss 17 में फूटा अंकिता लोखंडे का गुस्सा तो 'अर्चना' के पति पर हाथ उठाने भागे नील भट्ट, प्रोमो वायरल

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के चार कंटेस्टेंट अकिंता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा का अब सब्र का बंध टूटते हुए दिख रहा है, जिसकी झलक प्रोमो है.

Bigg Boss 17 में फूटा अंकिता लोखंडे का गुस्सा तो 'अर्चना' के पति पर हाथ उठाने भागे नील भट्ट, प्रोमो वायरल

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 के नए प्रोमो ने बढ़ाई हलचल

खास बातें

  • बिग बॉस 17 का नया प्रोमो आया सामने
  • बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में होगी लड़ाई
  • अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट और खानजादी में होगी बहस
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 के चार एपिसोड निकल चुके हैं, जिसमें हर दिन बवाल देखने को मिल रहा है. जहां बीते दिन मुनव्वर फारूखी और खानजादी के बीच बवाल देखने को मिला तो अब कुछ ऐसे कंटेस्टेंट फटते हुए नजर आने वाले हैं, जिन्हें अभी तक आपने शांत देखा था. जी हां हम बात कर रहे हैं अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और नील भट्ट की. बीते चार दिनों में इन घरवालों को बिग बॉस ने खूब जगाने की कोशिश की और अब यह जागते हुए नजर आ रहे हैं, जिसका सबूत बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो है, जिसमें अंकिता लोखंडे वर्सेज खानजादी और विक्की जैन वर्सेज नील भट्ट होता हुआ नजर आने वाला है. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ने वाला है. 

दरअसल, एक फैन पेज पर बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें टीवी एक्टर के मुद्दे पर अंकिता लोखंडे और खानजादी की बहस होती नजर आ रही है. वहीं बात यहां तक बढ़ती हुई दिख रही है. जब विक्की जैन और नील भट्ट एक दूसरे से भिड़ जाते हैं. जबकि गुस्से में नील, विक्की की तरफ बढ़ते हैं, जबकि ऐश्वर्या शर्मा उन्हें पकड़ते हुए नजर आती है. वहीं अंकिता लोखंडे से भी बात करती हुई दिखती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि वीकेंड का वार आ गया है, जिससे पहले घरवालों के बीच यह बहस किसके फेवर में जाती है और सलमान खान का वार पहले ही हफ्ते किस पर पड़ता है यह देखने लायक है. वहीं इस हफ्ते कौन घर से बेघर होगा. यह भी दिलचस्प होगा.